Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stunning! 'मॉम टू बी' Rubina Dilaik ने कराया गजब मैटरनिटी फोटोशूट, पति संग रोमांस करते हुए दिखाया बेबी बंप

Rubina Dilai Pregnancy छोटी पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं। साल 2018 में अभिनव शुक्ला के साथ शादी करने के बाद रुबीना पहली बार अपने बेबी का स्वागत करेंगी। प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रहीं रुबीना दिलैक ने लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 04 Nov 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक ने डिलीवरी से पहले कराया मैटरनिटी शूट (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pregnant Rubina Dilaik Maternity Photoshoot Pictures: 'बिग बॉस सीजन 14' की 'द लेडी बॉस' रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जल्द ही मां बनने वाली हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के एक-एक पल को अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला छोटे पर्दे के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं। कपल ने साल 2018 में शादी रचाई थी। शादी के पांच साल बाद अब ये क्यूट कपल मॉम-डैड बनना जा रहा है। डिलीवरी से पहले अभिनेत्री के फोटोशूट की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

रुबीना दिलैक ने कराया खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट

'छोटी बहू' स्टार रुबीना दिलैक ने डिलीवरी से पहले अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक शानदार मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। तस्वीरों में 'पैरेंट्स टू बी' रुबीना और अभिनव एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस में रुबीना कहर ढहा रही हैं।

Rubina Dilaik Abhinav Shukla

एक तस्वीर में रुबीना पति अभिनव की बाहों में खोई हुई दिख रही हैं तो वहीं एक फोटो में उन्हें पति का हाथ थामे हुए देखा जा सकता है। वहीं, एक फोटो में कपल फिल्मी अंदाज में पोज देता हुआ नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने खूबसूरती से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया।

Rubina Dilaik Abhinav Shukla

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik प्रेग्नेंसी में भी जिम में पसीना बहा रही हैं, बेबी बंप संग पिलाटे करती दिखीं एक्ट्रेस

व्हाइट ड्रेस में परी लगीं रुबीना दिलैक

मैटरनिटी फोटोशूट में रुबीना दिलैक 'परम सुंदरी' लग रही हैं। अभिनेत्री ने व्हाइट कलर की सिल्क रिवीलिंग ड्रेस पहनी है और सोने के गहनों से लदी हुई हैं। ड्रेस के बैकसाइड लगे मोतियों का शॉल से रुबीना ने अपने लुक को पूरा किया।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

सोने के कंगन, गोल्ड डैंगलर्स और बालों में लगी एक्सेसरी में रुबीना किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने रेड लिप्स से अपने लुक में चार-चांद लगाया। ये कहना गलत नहीं होगा कि वह ग्लैमर वर्ल्ड में सबसे स्टाइलिश मॉम होंगी। वहीं, अभिनव शुक्ला ने व्हाइट कोट-पैंट में अपनी लेडी लव को ट्विन किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, "आप मेरी जिंदगी का वो चमत्कार हो, जिसे बयां नहीं किया जा सकता है।"

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik Photos: प्रेग्नेंसी में और बोल्ड हुईं रुबीना दिलैक, टाइट बॉडी सूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप