Move to Jagran APP

PM Narendra Modi ने 'अनुपमा' स्टाइल में देशवासियों से की ये खास अपील, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने दिवाली से पहले देशवासियों से एक खास अपील की है। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर फेमस टीवी सीरियल अनुपमा का एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए वह देशवासियों को वोकल फोर लोकल मूवमेंट का बढ़ावा दे रहे हैं। पीएम मोदी का अनुपमा स्टाइल में देशवासियों से अपील करना चर्चा बटोर रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 07 Nov 2023 10:49 AM (IST)Updated: Tue, 07 Nov 2023 10:49 AM (IST)
पीएम मोदी ने अनुपमा का वीडियो शेयर की ये खास अपील। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Diwali 2023: साल 2020 में शुरू हुआ 'अनुपमा' (Anupama) आज टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो बन गया है। डेली सोप के डायलॉग्स और कहानी दर्शकों को खूब लुभाती है। 'अनुपमा' के कई ऐसे डायलॉग्स हैं, जिसका इस्तेमाल कर मुंबई पुलिस ने जनता से अपील की है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने 'अनुपमा' का वीडियो शेयर कर दिवाली से पहले जनता के लिए एक मैसेज शेयर किया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया अनुपमा का वीडियो

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने 'वोकल फोर लोकल मूवमेंट' (Vocal For Local Movement) को प्रमोट करने के लिए 'अनुपमा' का एक वीडियो माइक्रो ब्लोगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है। क्लिप में अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ऑन-स्क्रीन पति अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) के साथ दिवाली की तैयारी करते दिख रहे हैं। 

वीडियो में अनुपमा और अनुज के साथ उनकी पूरी फैमिली को दिवाली की तैयारी करने के लिए लोकल चीजों का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए दोनों लोकल चीजों को बढ़ावा देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में डिंपल और छोटी अनु भी दिख रहे हैं। अनुपमा और अनुज ने वोकल फॉर लोकल को प्रमोट करने के साथ-साथ डिजिटल पेमेंट को भी बढ़ावा दिया।

यह भी पढ़ें- Anupamaa: 'अनुपमा' की छोटी बहू 'डिंपल' को ऐसे मिला था शो का ऑफर, एक्ट्रेस से पहले थीं टिकटॉकर

पीएम मोदी की देशवासियों से खास अपील

अनुपमा का वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, "देशभर में वोकल फॉर लोकल आंदोलन को तेजी से गति मिल रही है।" साथ ही पीएम मोदी ने क्लिप में कहा, "साथियों हमारे त्योहारों में हमारी प्राथमिकता वोकल फॉर लोकल हो और हम मिलकर उस सपने को पूरा करें। हमारा सपना है- आत्मनिर्भर भारत।"

पीएम मोदी ने डिजिटल पेमेंट को भी बढ़ावा दिया है और कहा है कि लोकल सामान के साथ लोकल शॉप मालिकों के साथ सेल्फी लेकर इसे नमो ऐप पर प्रधानमंत्री के साथ शेयर करें ताकि दूसरों को भी इससे प्रेरणा मिले। 

यह भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' में आने वाले हैं ये धमाकेदार ट्विस्ट्स, अनुज को पता चलेगा बड़ा राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.