Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Choudhary: ओटीटी पर दिखेगी प्रियंका-अंकित की जोड़ी, म्यूजिक शो के बाद साइन की ये वेब सीरीज?

बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा देखने को मिला। फैंस इनकी जोड़ी को पसंद करते हैं और दोनों को साथ में किसी प्रोजेक्ट में देखने के लिए उत्साहित हैं। ऐसे में ,PriyAnkit फैंस के लिए एक अच्छी खबर है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 05 Mar 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Priyanka Chahar Choudhary and Ankit Gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Choudhary-Ankit Gupta: बिग बॉस 16 के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स रहे प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को हाल ही में चंडीगढ़ में देखा गया था। दोनों वहां एक म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के लिए मौजूद हैं। जहां अंकित उस शहर में 'जुनूनियत' की शूटिंग के लिए हैं, वहीं प्रियंका के साथ उनका रोमांटिक एल्बम जल्द ही रिलीज होने वाला है। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, फैंस के लिए और भी बहुत सारे सरप्राइज बाकी हैं।

एक्ट्रेस की झोली में है बड़े प्रोजेक्ट्स!

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी बिग बॉस के 16वें सीजन की सबसे हिट जोड़ी रही है। जहां अंकित बीच शो से ही बाहर हो गए थे, वहीं, प्रियंका सेकेंड रनरअप बनकर सामने आईं। रियलिटी शो से बाहर आने के बाद ऐसी खबर थी कि प्रियंका, शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' से डेब्यू करेंगी।

हालांकि, इस बात को महज अफवाह बताकर रफा-दफा कर दिया गया है। लेकिन फैंस को मायूस होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस को लेकर इससे भी अच्छी खबर सामने आई है।

फिर साथ नजर आएंगे अंकित और प्रियंका

अंकित और प्रियंका को साथ में 'उडारियां' में देखा गया था। अब दोनों का म्यूजिक एल्बम भी आने वाला है। इसके अलावा इनकी जोड़ी जल्द ही एक वेब सीरीज में भी दिखने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस अनटाइटल्ड वेब सीरीज में प्रियंका मेन रोल में हैं जबकि अंकित सिर्फ कुछ समय के लिए शो का हिस्सा होंगे। यह भी चर्चा है कि इस वेब सीरीज में अंकित, प्रियंका चाहर चौधरी के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करते दिखाई देंगे।

हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि यह सीरीज किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह प्रियंका और अंकित के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशी से कम नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Piyush Mishra: गैंग्स ऑफ वासेपुर का ये एक्टर हो चुका है यौन शोषण का शिकार, कहा- महिला रिश्तेदार ने...

यह भी पढ़ें: KRK: आमिर खान को लेकर बदले केआरके के सुर, बताया इस बड़े डायरेक्टर के साथ आने वाली है अभिनेता की फिल्म?