Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss का ये एक्स कंटेस्टेंट प्रियंका-अंकित की शादी करवाने पर हुआ उतारु, कहा-चिंता मत करो मैं खर्चा उठाऊंगा

Priyanka Chahar Choudhary Ankit Gupta बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता को हर कोई शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहता है। हाल ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दोनों की शादी का खर्चा उठाने की बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 17 Apr 2023 02:50 PM (IST)
Hero Image
Priyanka Chahar Choudhary Ankit Gupta Attended Baba Siddique Iftar Party Rajiv Adatia Says I Will Pay for the Wedding/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Choudhary Ankit Gupta: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी के बाद बिग बॉस के घर में अगर किसी की जोड़ी ने फैंस का दिल जीता है, तो वह प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता की है।

दोनों को सोशल मीडिया पर फैंस प्यार से 'प्रियांकित' बुलाते है। प्रियंका-अंकित दोनों ने बिग बॉस के घर में साथ में एंट्री ली थी। यहां तक कि जब उड़ारिया की तेजो के हाथ से ट्रॉफी निकली तो अंकित फूट-फूटकर रोये। हाल ही में प्रियंका और अंकित एक साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी को अटेंड करने पहुंचे थे।

दोनों को साथ में देखकर एक तरफ जहां फैंस ने खूब प्यार लुटाया, तो वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दोनों से सोशल मीडिया पर शादी करने की गुजारिश करते हुए साफ तौर पर कहा कि वह उनकी शादी का खर्चा उठाएंगे।

दोनों की शादी का खर्च उठाने को तैयार है ये बिग बॉस कंटेस्टेंट

मुंबई में हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी एक साथ पहुंचे थे। जहां ब्लैक रंग के इंडियन गाउन में प्रियंका बला की खूबसूरत लगीं, तो वहीं अंकित गुप्ता भी उन्हें ट्विन करते हुए ब्लैक रंग की शेरवानी में नजर आए। दोनों ने मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज दिए।

उनके इस वीडियो को देखने के बाद बिग बॉस 15 और खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में नजर आ चुके राजीव अदातिया खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो भी इसके फेवर में है, वह बताओ। हाहाहा।

सुनो मैं हमेशा से यही चाहता था, कर लो यार, मैं तुम दोनों की शादी के लिए खर्चा कर दूंगा, फिक्र मत करो'। मैं प्रीस्ट बन जाऊंगा'। राजीव ने अपनी पोस्ट में रिंग का इमोजी भी लगाया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने जताया प्यार

राजीव अदातिया के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका-अंकित के चाहने वाले धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पता नहीं, हमारा ये सपना कब पूरा होगा और दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'राजीव हम भी मेनिफेस्टेशन कर रहे हैं, इंशाअल्लाह ये भी दिन जरूर आएगा'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'राजीव, तुम बस हमारा दिल ले लो, प्रियंका-अंकित के प्यार की आवाज बनने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया'।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि प्रियंका चहर चौधरी जहां सलमान खान के शो में जहां एक मजबूत पर्सनैलिटी के तौर पर देखी गईं, तो वहीं अंकित गुप्ता बिल्कुल ही शांत स्वभाव के रहे। बिग बॉस के घर में दोनों का कई बार झगड़ा भी देखने को मिला। हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों की दोस्ती फैंस को और भी मजबूत होती दिखाई दी।