Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary के गाने ने लूटा फैंस का दिल, एमसी स्टैन के साथ है म्यूजिक वीडियो में आने की चर्चा

Priyanka Chahar Choudhary बिग बॉस 16 की टॉप 2 फाइनलिस्ट रहीं प्रियंका चाहर चौधरी ने शो से बाहर आने के बाद कई इंटरव्यू दिए हैं। उन्होंने हाल ही में अंकित गुप्ता के साथ वीडियो करने का खुलासा किया था। अब एक्ट्रेस ने एमसी स्टैन को लेकर एक खुलासा किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 21 Feb 2023 12:17 PM (IST)
Hero Image
File Photo of MC Stan and Priyanka Chahar Choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), बिग बॉस 16 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंटेस्टेंट रही हैं। वह शो तो नहीं जीत पाईं, लेकिन दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया। प्रियंका के साथ ही रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) शो के दूसरे ऐसे कंटेस्टेंट रहे, जिन्हें दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है। यह उनकी फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि वह भारी वोटों से जीत गए। बिग बॉस शो में एमसी स्टैन की मंडली के सदस्यों के साथ ज्यादा अच्छी दोस्ती देखी गई थी। उनका बोलचाल और घुलना मिलना साजिद खान, निमृत, शिव और अब्दु के साथ ज्यादा था।

बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका ने दिए कई इंटरव्यू

बिग बॉस 16 के मोमेंट्स को देखें, तो पता लगेगा कि प्रियंका और एमसी स्टैन के बीच कभी इतना अच्छी दोस्ती नहीं रही। लेकिन दोनों के बीच दुश्मनी जैसा माहौल भी नहीं देखने को मिला। शो से बाहर आने के बाद प्रियंका ने कई इंटरव्यू दिए हैं, जिसमें उन्होंने अंकित गुप्ता से लेकर शिव ठाकरे तक के बारे में काफी कुछ बताया। अब 'उडारियां' एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एमसी स्टैन को लेकर कुछ खुलासा करती देखी जा सकती हैं।

प्रियंका ने कही स्टैन के लिए यह बात

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक्ट्रेस का वीडियो शेयर किया है। इसमें पैपराजी प्रियंका से पूछ रहे हैं कि क्या एमसी स्टैन उनके साथ फ्लर्ट कर रहा था। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि वह उनके साथ फ्लर्ट नहीं कर रहे थे, बल्कि छेड़ रहे थे। प्रियंका ने कहा कि हम दोनों बस छेड़खानी कर रहे थे। इससे पहले एक्ट्रेस ने गाना गाया और फैंस को उनकी आवाज बहुत पसंद आई।

बता दें कि यह उस मोमेंट को लेकर कहा गया है, जब बिग बॉस 16 के एक एपिसोड में एमसी स्टैन ने निमृत के सामने प्रियंका की तारीफों के पुल बांध दिए थे। प्रियंका और एमसी एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक और लाइट फ्लर्टिंग कर रहे थे।

शो में ही एक बार एमसी स्टैन ने प्रियंका के साथ गाना करने की इच्छा जताई थी। जब पैपराजी ने इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा तो उन्होंने कहा, 'बस उम्मीद कीजिए, जल्दी आ जाए।'

अंकित गुप्ता के साथ करेंगी इस प्रोजेक्ट में काम

बता दें कि लाखों दिलों की धड़कन प्रियंका ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अंकित गुप्ता के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करेंगी। यह #PriyAnkit के फैंस के लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज है। इसके अलावा एक्ट्रेस के 'लॉक अप 2' में भी नजर आने की चर्चा है। उन्हें इस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन उन्होंने अभी तक हामी नहीं भरी।

यह भी पढ़ें: Dadasaheb Phalke Award 2023: बेस्ट फिल्म कैटेगरी में 'द कश्मीर फाइल्स' ने मारी बाजी, देखें विनर्स की फुल लिस्ट

यह भी पढ़ें: Pathaan Worldwide Collection: पठान ने रिकॉर्डतोड़ कमाई से बनाया नया मुकाम, 1000 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म