Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary ने टीवी पर्सनैलिटी ऑफ द वीक की रेटिंग में किया टॉप, BB16 विनर एमसी स्टैन को चटाई धूल

Priyanka Chahar Choudhary Video प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। यह एक रेटिंग है और इसमें वह पहले पायदान पर है। वहीं एमसी स्टैन दूसरे नंबर पर है। तीसरे पर शिव ठाकरे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 22 Feb 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
Priyanka Chahar Choudhary Video: प्रियंका चाहर चौधरी एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Choudhary Video: बिग बॉस 16 में नजर आई प्रियंका चौधरी ने टॉप 10 टीवी पर्सनैलिटी 2023 की रेटिंग जारी की है। यह रेटिंग एफएमएन ने दी है जो कि सातवें वीक की है। इसमें प्रियंका चाहर चौधरी का नाम पहले नंबर पर है। उन्हें रेटिंग में 887 अंक मिले हैं। 

बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन दूसरे नंबर पर है

वहीं, दूसरे नंबर पर बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन है, जिन्हें 873 नंबर मिले हैं। शिव ठाकरे 868 नंबर के साथ तीसरे नंबर पर है। प्रियंका चाहर चौधरी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए नंबर वन का आंकड़ा भी पोस्ट किया है। उनके अलावा इस रेटिंग में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रणाली राठौर, हर्षद चोपड़ा, श्रद्धा आर्य, आयशा सिंह और रीम शेख का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: गुड मॉर्निंग अमेरिका शो में अपीयर होने वाले Ram Charan बने पहले अभिनेता, RRR को मिला हैं ऑस्कर में नॉमिनेशन

तेजस्वी प्रकाश 829 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर हैं

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश चौथे नंबर पर हैं। उन्हें 829 रेटिंग मिली है। वहीं, करण कुंद्रा को 825 रेटिंग मिली है। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा भी बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता भी थी। दोनों अक्सर शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Sonu Nigam सेल्फी विवाद पर अब शान ने दी प्रतिक्रिया, सरकार से की आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

सलमान खान ने असली विनर प्रियंका चाहर चौधरी को बताया हैं

इस बीच प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 भले ही नहीं जीत पाई हो, हालांकि सलमान खान ने वायरल वीडियो में कहा था कि असली विनर प्रियंका चौधरी हैं। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था। एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर फाइनल में जबरदस्त टक्कर हुई थी। अंत समय में एमसी स्टैन को विजेता घोषित किया गया था। इसके बाद विजेता के नाम को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। प्रियंका चाहर चौधरी इस बीच अंकित गुप्ता के साथ प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाली है। उन्होंने एक इंटरव्यू में भी इस बात का खुलासा किया था। प्रियंका चाहर चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)