Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary ने अंकित गुप्ता संग धूम धड़ाके के साथ मनाया बर्थडे, रोमांटिक फोटो की शेयर

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। उडारियां से हिट हुआ ये कपल बिग बॉस 16 में भी अपना कमाल दिखा चुका है। आज इस खूबसूरत एक्ट्रेस का बर्थडे है। प्रियंका ने अंकित और दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी सुंदरता देखने लायक लग रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 13 Aug 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चाहर चौधरी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के चर्चित शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा रह चुकीं प्रियंका चाहर चौधरी की इस शो के बाद जबरदस्त पॉपुलैरिटी बढ़ी। बिग बॉस हाउस में रहते हुए उन्होंने कुछ दोस्त बनाए, जिसमें टीना दत्ता इनकी सबसे अच्छी फ्रेंड बनीं। वहीं, अंकित गुप्ता के (Ankit Gupta) साथ एक्ट्रेस की केमेस्ट्री भी एक वजह थी, जिसके कारण वह सुर्खियों में बनी रहती थीं।

आज प्रियंका चाहर चौधरी का बर्थडे है। 'उडारियां' एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने ढेर सारी बधाइयां दी हैं। बिग बॉस हाउस में स्टे के आखिरी दिनों में उनकी खास दोस्त बनीं टीना दत्ता ने उन्हें एक प्यारी सी तस्वीर के साथ विश किया है। वहीं, एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बर्थडे की झलक दिखाती नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary और Ankit Gupta को देख आ जाएगी कॉलेज रोमांस की याद, दोनों को मिला यशराज का साथ

प्रियंका ने दिखाया बर्थडे वीडियो

प्रियंका ने कुछ तस्वीरों के साथ ही एक बर्थडे वीडियो शेयर किया है। पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लगीं। प्रियंका ने अपने लुक के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं किया। उन्होंने मेकअप में अपने लिप्स को सबसे ज्यादा हाईलाइट किया। वहीं, बालों का जूड़ाया था, जो उन्हें सिंपल और सोबर लुक दे रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

अंकित के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

प्रियंका ने कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह अंकित गुप्ता के साथ काउच पर नजर आ रही हैं। यह कपल की रोमांटिक तस्वीर है। प्रियंका और अंकित एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे को बाहों से पकड़ रखा है और स्माइल देते हुए पोज दिया है।

यह भी पढ़ें: 'पनौती' बनकर तुषार करेंगे Priyanka Chahar की नाक में दम? Dus June Kii Raat के ट्रेलर के साथ रिलीज डेट आउट