Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान पर बरसीं प्रियंका की दोस्त, बोलीं- 'लड़ाई के खिलाफ खड़े होने पर किया जा रहा बेइज्जत'

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घर में बीत दिनों भयंकर लड़ाई देखने को मिली। शुक्रवार का वार में सलमान खान ने शालीन भनोट एमसी स्टैन और साथ ही प्रियंका चाहर चौधरी को भी जमकर डांट लगाई। प्रियंका को फटकार लगाए जाने पर कई फैंस ने नाराजगी जताई है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 20 Nov 2022 04:46 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Priyanka Chahar Choudhry, Rashmeet Kaur and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। घर में आए दिन कोई न कोई हंगामा होता रहता है। बीते दिनों सर्कस हाउस में शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच गंदी लड़ाई देखने को मिली थी। झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों में गाली गलौज तक हो गई। इस लड़ाई से बिग बॉस शो की काफी टीआरपी बढ़ी। उधर, घर में ऐसा माहौल देख गुस्से से तिलमिलाए सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। सलमान ने सिर्फ एमसी स्टैन और शालीन भनोट को नहीं डांटा, बल्कि उनकी लड़ाई में उनसे भी ज्यादा किसी और को सुनाया गया है। यह कोई नहीं बल्कि प्रियंका चाहर चौधरी हैं।

प्रियंका के सपोर्ट में आईं उनकी दोस्त

वीकेंड का वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को बिना बात के मुद्दा बनाने पर खूब खरीखोटी सुनाई। इसमें प्रियंका चाहर को भी सलमान ने लपेटे में लिया। उन्होंने जिस शब्दों के साथ प्रियंका चाहर को डांट लगाई, वह कई सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। प्रियंका की दोस्त रश्मीत कौर को भी प्रियंका को गलत ठहराया जाना पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर एक पोस्ट सामने आई है, जिसमें उन्होंने प्रियंका के सपोर्ट में अपनी बात कही है।

कलर्स चैनल की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें देखा गया कि सलमान खान, एमसी स्टैन और शालीन भनोट की लड़ाई में प्रियंका को भी डांट लगा रहे हैं। प्रियंका को सच्चाई की मूरत कहकर ताना मारते हुए सलमान ने कहा कि उन्होंने आग को बुझाने के बजाय उसमें घी डालने का काम किया है। इसके बाद सलमान ने यह भी कहा कि, जिस तरह वह अवह जा रहीं हैं न, वह अर्चना 2 बन जाएंगी। बिग बॉस में प्रियंका को गलत ठहराए जाने पर रश्मीत ने नाराजगी जाहिर की है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका की दोस्त ने कही ये बात

उन्होंने कहा 'ऐसा पहली बार है जब मैं देख रही हूं कि लड़ाई के खिलाफ खड़े होने पर किसी को बेइज्जत किया जा रहा है। जब आप घर में हैं जहां आपको पता है कि 90 प्रतिशत लोगों का एक ग्रुप है और वह वायलेंस को सपोर्ट करते हैं तो जाहिर है आपको अपनी सेफ्टी की चिंता रहेगी। फर्क सिर्फ इतना है, अर्चना को प्रियंका ने हाथ उठाने के लिए डांट लगाई थी, और एमसी स्टैन को लड़ाई करने पर शांत कराया जा रहा था। आप प्रियंका को बेइज्जत कर सकते हैं लेकिन फैक्ट्स तो फैक्ट्स ही होते हैं। ऑडियंस अंधी नहीं है।'

शालीन-शिव की लड़ाई में पड़ी प्रियंका को डांट

दरअसल, टीना दत्ता का पैर मुड़ गया था, जिस वजह से उन्हें थोड़ा दर्द होने लगा। टीना को दर्द में देख जब शालीन उनकी मदद के लिए आगे आए, तब टीना ने उन्हें टच करने से मना कर दिया। इसी पर एमसी स्टैन भी आगे आ गए और शालीन से कहा कि अगर टीना मना कर रही हैं, तो न टच करें। जिसके जवाब में शालीन ने क्लियर किया कि वह टच नहीं कर रहे, बल्कि बस देख रहे हैं कि उसे कहां चोट लगी है। शालीन के इतना कहते ही स्टैन वहां से बाहर चले जाते हैं, लेकिन गाली देकर।

इसी पर शालीन और स्टैन की लड़ाई हो जाती है। जब एससी स्टैन और शालीन भनोट की लड़ाई हुई, तब प्रियंका गाली की शुरुआत करने के लिए बार-बार स्टैन को बेघर करने की बात कर रही थीं। इसी के चलते सलमान ने प्रियंका को फटकार लगाई।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan-Saba Azad: सबा आजाद के साथ नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने पर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

यह भी पढ़ें: केएल राहुल से शादी करने वाली हैं अथिया शेट्टी? सुनील शेट्टी ने बताया कब होगा दोनों का विवाह