Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary की मदमस्त अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने, बिकिनी में फ्लॉन्ट किए कर्व्स, फोटो वायरल

Priyanka Chahar Choudhary टेलीविजन एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी छोटे पर्दे की दुनिया का जाना माना नाम बन चुकी हैं। बिग बॉस 16 के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा होते देखने को मिला है। सलमान खान भी प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ कर चुके हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने हॉट लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रियंका की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर छाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 14 Jan 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चाहर चौधरी (फाइल फोटो): फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) 'बिग बॉस 16' की मोस्ट सक्सेसफुल कंटेस्टेंट में से एक हैं। ग्लैमर वर्ल्ड में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता ही है, इसके साथ ही वह पावरफुल अंदाज और बिना डरे हर प्रॉब्लम का सामना करने के लिए भी जानी जाती हैं। प्रियंका ऑडियंस की पसंदीदा एक्टर में से एक हैं। उनका स्टाइल स्टेटमेंट फैशन की फील्ड में भी छाया रहता है। 

बिकिनी में प्रियंका ने चुराई लाइमलाइट

अंकित गुप्ता (Ankita Gupta) के साथ प्रियंका चाहर चौधरी की केमेस्ट्री पसंद की जाती है। सोशल मीडिया पर कपल अक्सर अपनी फोटोज शेयर करते हैं। इसके अलावा प्रियंका अपनी टोन्ड बॉडी और कातिलाना फिगर के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर छोटे-छोटे कपड़ों में अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में प्रियंका ने एनिमल प्रिंट बिकिनी में एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हॉटनेस की तारीफ करते नहीं दिख रहा। 

बिकिनी फोटो में लगाई आग

प्रियंका चाहर चौधरी ग्लैमरस फोटो से फैंस का दिल चुराना खूब जानती हैं। वह अपने किलर लुक्स से इंटरनेट पर आग लगाना कभी नहीं भूलतीं। शेयर की गई बिकिनी फोटो में वह टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। प्रियंका एक चट्टान पर लेटी नजर आ रही हैं। उनके शानदार बॉडी फिगर से नजरें हटा पाना मुश्किल लग रहा है। इस फोटो को शेयर कर प्रियंका ने लिखा, 'कुछ हॉट ड्राफ्ट शेयर कर रही हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

फैंस ने कही ये बात

एक्ट्रेस की फोटो देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। हर किसी ने उनकी हॉटनेस की तारीफ की है। 

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल लेवल पर भी '12th Fail' ने चखा सफलता का स्वाद, विक्रांत मैसी की फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन