Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary को ऑफर हुई है शाह रुख खान की डंकी? बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट ने बताया क्या है सच्चाई

Priyanka Chahar Choudhary बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद से ही प्रियंका चाहर चौधरी शाह रुख खान की डंकी में अपने रोल के कंफर्मेशन के लिए पलकें बिछाकर बैठी है वो कॉल का वेट कर रही है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 20 Feb 2023 09:10 AM (IST)
Hero Image
Priyanka Chahar Choudhary sat waiting for her role in Shah Rukh Khan Danki says i am Still waiting f

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के बाद से ही प्रियंका चाहर चौधरी पॉपुलैरिटी के आसमान पर है। उन्हें टीवी सीरियल उड़ारियां से लोग जानते थे लेकिन सलमान खान की हर वीकेंड मिलने वाली डांट ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया। बीबी 16 की ट्रॉफी भले ही प्रियंका को ना मिली हो लेकिन उनके खाते में टीवी और बॉलीवुड के बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स आने की खबरें आम हैं। प्रियंका के बिग बॉस से निकले से पहले ही खबर आई कि उन्हें शाह रुख खान की डंकी ऑफर हुई है। एक्ट्रेस ने अब इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

क्या प्रियंका को मिली डंकी?

जब से सलमान खान ने घोषणा की कि उनके पास प्रियंका चाहर चौधरी के लिए कुछ बाहर है तब से एंटरटेनमेंट न्यूज में बवाल मच गया है। और तभी से चर्चा थी कि प्रियंका को राजकुमार हिरानी की निर्देशित शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर डंकी में एक रोल ऑफर हुआ है। जब फिनाले की रात वो बीबी हाउस से बाहर आईं तो प्रियंका से उसी के बारे में पूछा गया, लेकिन उन्होंने कहा कि इसके बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं है।

नहीं आया अब तक कोई कॉल

हाल ही में, प्रियंका ने फिर से डंकी की पेशकश की खबरों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। टेली चक्कर के साथ बातचीत के दौरान, प्रियंका ने खुलासा किया कि यह उनके लिए भी चर्चा का विषय है। उन्होंने कहा किया कि उन्हें मेकर्स की तरफ से अभी किसी भी तरफ का ऑफर नहीं आया है। हालांकि, प्रियंका ने कहा कि वो सच में चाहती हैं कि ऐसा हो।  एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'मैं इस पर कुछ कन्फर्मेशन का इंतजार कर रही हूं।'

सलमना खान की इस बात ने दिलाई थी आस

प्रियंका ने हाल ही में कंफर्म किया कि उनके अंकित के फैंस उन्हें जल्द ही एक साथ देख सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और अंकित एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे। प्रियांकित को एक बार फिर साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, जब सलमान ने कहा कि उनके पास उनके लिए कुछ है, तो हो सकता है कि उनकी अगली फिल्म में उनकी कोई रोल हो। अब हकीकत क्या है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

ये भी पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के सामने निकलेगी इस बिग बॉस फाइनलिस्ट की चीखें, पहला खिलाड़ी हुआ कंफर्म

Shehzada Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर भी नहीं चली कार्तिक की 'शहजादा', संडे को कमाए सिर्फ इतने रुपये