Move to Jagran APP

प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस 16 से निकलते ही उगली आग, शिव को लेकर कही ऐसी बात, जल भुन जाएंगे MC Stan के फैंस

Priyanka Chahar Choudhary On MC Stan बिग बॉस 16 को खत्म हुए 4 दिन हो चुके हैं और इतने दिनों बाद जाकर शो के विनर को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने शिव और स्टैन के बारे में कुछ ऐसा कहा कि फैंस जल जाएंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 16 Feb 2023 01:31 PM (IST)Updated: Thu, 16 Feb 2023 01:31 PM (IST)
Priyanka Chahar Choudhary, Shiv thakare, Mc stan, Bigg Boss 16 Winner

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Choudhary On MC Stan: बिग बॉस 16 का अंत हो चुका है और रैपर एमसी स्टैन, सीजन 16 के विनर बन चुके हैं। दूसरे नंबर पर रहे शिव ठाकरे और तीसरे स्थान पर आईं प्रियंका चाहक चौधरी। हालांकि, चर्चा यही थी कि प्रियंका ही ये शो जितने वाली हैं, लेकिन आखिरी वक्त में स्टैन का जीत जाना दर्शकों के साथ-साथ सलमान खान को भी चौंका गया। इस सवाल पर अब तक सभी ने चुप्पी साध रखी थी कि आखिर वक्त पर कैसे किसी ऐसे कंटेस्टेंट्स को ट्रॉफी दे दी गई, जिसने खुद कहा कि उसे 19वें हफ्ते में ये गेम समझ आया।

एमसी स्टैन को लगेगी मिर्ची

बिग बॉस 16 के फिनाले के इतने बाद प्रियंका चाहर चौधरी का दर्द छलक पड़ा है। उनसे जब पूछा गया कि शिव और स्टैन दोनों में से कौन ट्रॉफी ज्यादा डिजर्व करता था तो प्रियंका के मुंह से सच निकल ही गया।  उन्होंने कहा कि ये गेम परसनैलिटी का गेम था, तो लोगों ने एमसी स्टैन से ज्यादा कनेक्ट किया और वो जीत गए। प्रियंका ने हारने के बाद भी यहीं कहा कि ये लोगों का फैसला है और उन्होंने स्टैन को वोट किया।

शिव थे ज्यादा डिजर्विंग

शिव को लेकर प्रियंका ने कहा कि, नो डाउट शिव ज्यादा डिजर्व करते थे उन्होंने शुरू से लेकर अंत तक शो को अपना 100 परसेंट दिया। हालांकि, इस बात पर लोग चौंक जाएंगे क्योंकि प्रियंका ने पहली बार शिव की तारीफ की है। इससे पहले वो हमेशा ये कहती नजर आईं कि शिव ग्रुप में खेलते हैं और वो जीतना कभी भी डिजर्व नहीं करते थे।  

शिव-प्रियंका को मिली थी हार

फिनाले के बाद शिव और प्रियंका को लेकर चर्चे हुए कि दोनों ने फराह खान की पार्टी में पिंक कलर का मैचिंग आउटफिट पहना हुआ था। वैसे तो प्रियंका ने आखिरी दिन ही क्लियर कर दिया था कि वो बाहर जाकर सबकी दोस्त होंगी, शो खत्म और इसके साथ ही सारी दुश्मनी भी। 

ये भी पढ़ें

Lock Upp Season 2 में नजर आएगा 'बिग बॉस 16' का ये सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट! कंगना की नाक में भी करेगा दम

BBC Row: सरकार को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए अदनान सामी, सिंगर बोले- 'अपने ही देश को क्यों बदनाम कर रहे हो'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.