Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan के शो में जाने के सावल पर भड़कीं प्रियंका चाहर चौधरी, कहा- मेरे पास टाइम नहीं है, बहुत बिजी हूं

Priyanka Chahar Chowdhary On MC Stan बिग बॉस 16 के बाद से ही प्रियंका चाहर चौधरी से एमसी स्टैन को लेकर मीडिया वाले सवाल पूछते ही रहते हैं। हाल ही में पीसी ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसके बाद सबकी बोलती बंद हो गई। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 03 Mar 2023 10:55 AM (IST)
Hero Image
Priyanka Chahar Chowdhary got angry on the question of going to MC Stan Show

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Chowdhary On MC Stan: बिग बॉस 16 पिछले महीने ही खत्म हुआ जब रैपर एमसी स्टेन ने विजेता के रूप में ट्रॉफी उठाई। हालांकि पहले माना जा रहा था कि प्रियंका चाहर चौधरी शो जीतने वाली हैं लेकिन वो दूसरी रनर-अप बनकर नंबर तीन पर आई थीं। सोशल मीडिया पर अब एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए प्रियंका चाहर चौधरी को साफ सुना जा सकता है।

एमसी स्टैन पर बोलीं प्रियंका चौधरी

दरअसल, प्रियंका चाहर चौधरी को एक सैलून लॉन्च इवेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। उडारियां फेम इस एक्ट्रेस ने आल ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ था। जिसके साथ उन्होंने एक शिमरी सी जैकेट भी पेयर की हुई थी। मौके पर मौजूद मीडिया के लोगों ने प्रियंका से सवाल पूछना शुरू कर दिया। जिसमें से एक ये भी था कि क्या आप एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट में जाने वाली हैं? प्रियंका ने जो जवाब दिया उसे सुनकर लोग हैरान रह गए।

— Priya 💃♥️ (@Priya9418) March 1, 2023

प्रियंका के पास नहीं है टाइम

एमसी स्टैन के बारे में पूछे जाने पर प्रियंका ने पलटकर जवाब देते हुए कहा- 'उन्हें ऑल द बेस्ट लेकिन मेरे पास अभी वक्त नहीं है। मैं इस समय बहुत व्यस्त हूं।' प्रियंका के फैंस लगातार नाराज हो रहे थे कि आखिर एक्ट्रेस से बार-बार क्यों स्टैन के कॉन्सर्ट  को लेकर सवाल पूछा जा रहा है। फैंस उनके जवाब से काफी खुश नजर आए। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखना शुरू किया कि वाह बॉस लेडी इज बैक।

फैंस हुए खुश

एक यूजर ने आगे कहा, 'मीडिया प्रियंका, अर्चना यहां तक कि शालीन से स्टैन के बारे में क्यों पूछ रही है? ये लोग अपने करियर में बिजी हैं, उनसे उनके बारे में सवाल पूछो। बता दें कि प्रियंका जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में अंकित गुप्ता के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा प्रियंका और अंकित जल्द ही शाह रुख खान की फिल्म डंकी में भी एक कपल के किरदार में दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta: 'जेठालाल' दिलीप जोशी के घर को 25 बंदूकधारियों ने घेरा! नागपुर पुलिस को मिली धमकी के बाद जांच तेज

ये भी पढ़ें: Lock Upp Season 2 Postponed: Shocking! अब मार्च में नहीं आएगा लॉक अप सीजन 2, परेशान एकता कपूर ने लिया ये फैसला