Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Puneet Superstar: पुनीत सुपरस्टार ने बिग बॉस ओटीटी 2 मेकर्स का खोला राज, बोले- मुझे वो सब करने के लिए बोला गया

Puneet Superstar बिग बॉस ओटीटी 2 में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने तरीके से लोगों का एंटरटेनमेंट किया। मगर इन सब में एक नाम ऐसा था जिसने अतरंगी हरकतों के जरिए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यह कंटेस्टेंट थे पुनीत सुपरस्टार जिन्हे उन्हें हरकतों की वजह से रातोंरात बाहर कर दिया गया था। अब पुनीत ने मेकर्स को लेकर हैरान करने वाली बात बताई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 29 Aug 2023 10:24 AM (IST)
Hero Image
Puneet Superstar from Bigg Boss OTT 2

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में इस बार कुछ ऐसी चीज होते देखने को मिलीं, जो आज तक किसी रियलिटी शो के इतिहास में नहीं हुआ। शो के शुरुआती एपिसोड में पुनीत सुपरस्टार ने अपनी हरकतों से घर वालों की नाक में दम कर दिया था। लिहाजा उन्हें 12 घंटे के अंदर घर से बेघर कर दिया गया। अब शो खत्म होने के बाद उन्होंने 'बिग बॉस' को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है।

साथ आएंगे अभिषेक और पुनीत

पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओटीटी 2 के रनर अप अभिषेक मल्हान के साथ मिलकर कुछ खास लेकर आ रहे हैं। अभिषेक की मां डिंपल मल्हान ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों के साथ काम करने को लेकर बताया। इसी वीडियो में पुनीत ने बिग बॉस ओटीटी 2 के मेकर्स को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।

पुनीत ने बताया सीक्रेट

अभिषेक मल्हान ने पुनीत से उनके फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में पूछा। इसके जवाब में पुनीत ने कहा कि उनके लिए अभिषेक ही असली विनर हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया की शो में एक दिन के दौरान उन्होंने जो कुछ भी किया वह मेकर्स के कहने पर किया था।

मुझे बोला गया था ऐसी हरकतें करने के लिए

उन्होंने कहा, "अभिषेक भाई मैं आपको दिल से कहना चाहता हूं कि जो अंदर मैं हरकतें करी थी ना, भाई यह मुझे बोला गया था। भाई देखो, मैं राजनीति की वजह से निकल गया या, किसी वजह से निकल गया मुझे नहीं पता, लेकिन भगवान ने मुझे 12 घंटे में वह दे दिया, जो किसी को नहीं दिया।"

अभिषेक ने पुनीत को बताया कि उसे घर में बहुत लोग ऐसे थे जिनके दो महीने में दो लाख तक फॉलोअर्स बढ़े, जबकि उनके (पुनीत) एक दिन में तीन लाख तक बढ़ गए। इसी के साथ पुनीत में यह भी कहा कि पूजा भट्ट का परफॉर्मेंस उन्हें सबसे खराब लगा।