Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Mahajan Natalya Divorce: शादी के चार साल बाद तीसरी बीवी से तलाक ले रहे राहुल महाजन! जानिए- क्या है वजह

Rahul Mahajan Natalya Ilina Divorce टीवी पर्सनैलिटी राहुल महाजन ने चार साल पहले कजाकिस्तान की रहने वाली नताल्या इलीना के साथ शादी रचाई थी। अब कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक राहुल महाजन और उनकी तीसरी पत्नी नताल्या ने अलग होने का फैसला कर लिया है। जानिए राहुल और नताल्या के तलाक की क्या है वजह।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 31 Jul 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Rahul Mahajan Divorce With Third Wife Natalya Ilina after four years of marriage. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rahul Mahajan Natalya Ilina Divorce: 'बिग बॉस' से मशहूर हुए राहुल महाजन कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। एक बार फिर राहुल की पर्सनल लाइफ हेडलाइंस में छा गई है। एक्टर ने तीसरी बीवी से तलाक लेने का फैसला किया है।

राहुल महाजन का तीसरा तलाक

राहुल महाजन ने साल 2018 में कजाकिस्तान की रहने वाली मॉडल नताल्या इलीना (Natalya Ilina) से शादी रचाई थी। शादी के बाद राहुल कई बार नताल्या के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखाई दिये। हालांकि, अब उनके बीच का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल और नताल्या ने तलाक की अर्जी दाखिल कर ली है।

TOI के मुताबिक, राहुल महाजन और नताल्या ने पिछले साल तलाक की अर्जी दायर की थी। तलाक से जुड़े पेपरवर्क उसी समय हो गए थे, लेकिन अभी तलाक हुआ है या नहीं। इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। 2022 में राहुल और नताल्या ने अपने रास्ते जुदा कर लिये थे।

क्यों हुआ राहुल महाजन-नताल्या का तलाक?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल महाजन और नताल्या के तलाक लेने की वजह उनके बीच कम्पैटिबिलिटी इश्यू होना है। कहा जा रहा है कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी की ही दिक्कत थी।

तलाक से टूट चुके थे राहुल!

राहुल महाजन ने अपने तलाक से टूट चुके हैं। लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात करने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा-

"मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता हूं। मैं किसी चीज पर कमेंट करना नहीं चाहता हूं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में डिस्कस नहीं करता, यहां तक कि फ्रेंड्स के साथ भी नहीं। खैर, मैं अब ठीक हूं।"

राहुल महाजन ने किससे-किससे कीं शादियां?

'स्मार्ट जोड़ी' शो में नजर आ चुके राहुल महाजन ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां की हैं। उनकी पहली शादी साल 2006 में श्वेता सिंह से हुई थी, जिनसे उनका रिश्ता 2 साल में ही खत्म हो गया था। साल 2010 में अपने स्वयंवर में राहुल को डिंपी गांगुली से दूसरी बार प्यार हुआ और कपल ने 2010 में शादी कर ली थी। हालांकि, पांच साल बाद ही डिंपी से भी राहुल का तलाक हो गया था।