Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रीम शेख के बाद Rahul Vaidya के साथ हुआ हादसा, आग की लपटों के बीच Laughter Chefs के सेट पर चीख पड़े सिंगर

टीवी का पॉपुलर शो लाफ्टर शेफ (Laughter Chefs) कम समय में ही दर्शकों का पसंदीदा शो बन गया है। खाना बनाने के साथ-साथ सितारे दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान भी ला रहे हैं। हालांकि इस बीच कई कंटेस्टेंट को चोट भी आ चुकी है। हाल ही में रीम शेख के चेहरे पर चोट आई थी और अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ भी हादसा हो गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 11:14 AM (IST)
Hero Image
लाफ्टर शेफ के सेट पर हुआ एक और हादसा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर रियलिटी शो लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट (Laughter Chefs Unlimited Entertainment) जब से शुरू हुआ है, तभी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े सितारे फैशन और अभिनय से इतर कुकिंग में अपना हुनर दिखा रहे हैं। जिन्हें खाना बनाना नहीं आता है, वो भी इसकी प्रैक्टिस कर रहे हैं।

लाफ्टर शेफ में जन्नत जुबैर, अली गोनी, कृष्णा अभिषेक, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, निया शर्मा, रीम शेख, कश्मीरा शाह और सुदेश लहरी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया द्वारा होस्ट किए जाने वाले लाफ्टर शेफ में सितारे कभी एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं, तो कभी टांग खिंचाई करते हुए। हालांकि, कई बार सेट पर कुछ हादसे भी हो जाते हैं।

रीम के बाद हादसे का शिकार हुए राहुल वैद्य

कुछ दिन पहले रीम शेख के साथ लाफ्टर शेफ के सेट पर हादसा हो गया था। तेल का छिटका उनके मुंह पर चला गया था और पूरे मुंह पर निशान आ गए थे। रीम के बाद अब राहुल वैद्य हादसे का शिकार हुए हैं। सोशल मीडिया पर जारी हुए लेटेस्ट प्रोमो में राहुल हादसे की वजह से चीखते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- कॉमेडियन Sudhesh Lehri ने 22 साल छोटी Nia Sharma को किया प्रपोज, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

आग की लपटों में फंसे राहुल वैद्य

लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य खाना बना रहे हैं और तभी अचानक आग की लपट तेज होती है और खुद को बचाने के लिए सिंगर पीछे की ओर बढ़ते हैं। ये मंजर देख निया शर्मा और जन्नत जुबैर चीख पड़ती हैं। राहुल वैद्य की भी चीख निकल जाती है और वहां खड़े अंकिता-विक्की भी दंग रह गए। अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा कि उन्हें चोट लगी है या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कुछ दिन पहले राहुल वैद्य को डेंगू हो गया था। सिंगर के साथ-साथ उनकी पत्नी दिशा परमार को भी डेंगू हो गया था। दोनों एक हफ्ते तक बीमार पड़े थे। अब दोनों बिल्कुल ठीक हैं। बीते दिन उन्होंने अपनी बेटी का पहला जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था।

यह भी पढ़ें- Laughter Chefs: कंगना रनौत ने निया शर्मा को दी नसीहत, कृष्णा अभिषेक को पहनना पड़ गया डायपर