Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी के जन्म के बाद बदली Rahul Vaidya की किस्मत, सिंगर ने खरीदी 2 करोड़ की Range Rover

Rahul Vaidya और Disha Parmar ने पिछले साल सितंबर में एक बेटी को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद कपल की किस्मत बदल गई है। राहुल ने एक पोस्ट के जरिए अपनी बदली हुई किस्मत की वजह बेटी को बताया है। उन्होंने हाल ही में एक चमचमाती ब्रांड न्यू कार खरीदी है जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 03 Aug 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
राहुल वैद्य ने खरीदी नई कार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के फर्स्ट रनर-अप रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सिंगिंग की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। पिछले साल वह एक बेटी के पिता बने थे, जिसका नाम नव्या है। हाल ही में, राहुल वैद्य ने एक चमचमाती गाड़ी खरीदी और कहा कि उनकी किस्मत बदलने का श्रेय उनकी लाडली नव्या को जाता है।

राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार (Disha Parmar) पिछले साल 20 सितंबर को एक बेटी के माता-पिता बने थे। कपल ने जब से अपनी लाडली का चेहरा दुनिया को दिखाया है, तभी से वह लिटिल प्रिंसेस के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने नई कार के साथ फैमिली फोटोज शेयर की हैं।

राहुल वैद्य ने खरीदी नई कार

दरअसल, राहुल वैद्य ने ब्लैक कलर की रेंज रोवर (Range Rover) खरीदी है। सिंगर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई कार के साथ फोटोज भी शेयर की हैं। तस्वीरों में राहुल अपनी पत्नी दिशा परमार और माता-पिता के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ फोटोज में उन्होंने कार के अंदर का नजारा दिखाया है। वहीं, एक फोटो में कार की चाभी फ्लॉन्ट करते हुए खुशी जाहिर की। 

यह भी पढ़ें- दुबई की बारिश में फंसे Rahul Vaidya, हाथ में जूते लेकर सड़क पर निकले सिंगर

Rahul Vaidya

Photo Credit- Rahul Vaidya Instagram

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल वैद्य ने कैप्शन में लिखा, "नई कार, शक्तिशाली माता-पिता के आशीर्वाद और बेटी द्वारा लाई गई किस्मत के लिए धन्यवाद।" इस तस्वीर पर अली गोनी से लेकर भारती सिंह और मीका सिंह ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी है।

Rahul Vaidya Car

इतने करोड़ की है रेंज रोवर

राहुल वैद्य बी-टाउन के उन सेलेब्स में शामिल हो गये हैं, जिनके पास रेंज रोवर है। भारत में इस ब्रांड न्यू कार की कीमत 70 लाख से 5 करोड़ के बीच है। 

राहुल वैद्य को बिग बॉस 14 की वजह से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। वह शो के रनर-अप बने थे। बात करें उनकी पत्नी दिशा परमार की तो वह भी टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह आखिरी बार टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 3 में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Disha Parmar ने छठे महीने में ही सेलिब्रेट किया बेटी नव्या का बर्थडे, पति Rahul Vaidya भी संग आए नजर