Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Vaidya ने प्रेग्नेंट पत्नी Disha Parmar को दिया बेहद कीमती तोहफा, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस

Rahul Vaidya Disha Parmar Video टेलीविजन के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक दिशा परमार और राहुल वैद्य जल्द ही अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने वाले हैं। हाल ही में राहुल वैद्य ने अपनी पत्नी दिशा को एक बेहद कीमती तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने पति के द्वारा दिए गए गिफ्ट की सोशल मीडिया पर झलक दिखाई है। यहां देखिए वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 15 Jul 2023 02:59 PM (IST)
Hero Image
Rahul Vaidya gave his wife Disha Parmar an expensive gift. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rahul Vaidya Disha Parmar Video: ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े कुछ सितारे अपनी लविंग केमिस्ट्री से लाखों कपल्स को इंस्पायर करते हैं। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) भी उन्हीं में से एक हैं। डिनर डेट पर जाना हो या फिर एक-दूसरे को सरप्राइज देना हो, ये कपल अपने प्यार को जाहिर करने में थोड़ा भी हिचक महसूस नहीं करता है।

हाल ही में, राहुल वैद्य ने अपनी पत्नी दिशा परमार को एक प्यारा तोहफा देकर फैंस का दिल छू लिया है। सोशल मीडिया पर उनका क्यूट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आइए, आपको दिखाते हैं।

राहुल वैद्य ने पत्नी को गिफ्ट किया महंगा तोहफा

दिशा परमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि राहुल अपनी लेडी लव को एक तोहफा देते हैं, जिसे देख दिशा बहुत एक्साइटेड हो जाती हैं। वह पूछती हैं कि उसमें क्या है। राहुल मजाक में बेबी बंप का इशारा करते हुए कहते हैं, 'तुम्हारा वक्त बदलने वाला है।'

View this post on Instagram

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

दिशा बॉक्स खोलती हैं, जिसमें उनके लिए एक रोलेक्स की घड़ी होती है, जिसे देख एक्ट्रेस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाती है। अपनी वॉच देखकर दिशा बहुत खुश होती हैं और वह राहुल को धन्यवाद कहते हुए उन्हें किस देती हैं। गिफ्ट के साथ हाथ से लिखा हुआ एक लेटर भी होता है, जिसमें राहुल ने लिखा है, 'सबसे क्यूट और खूबसूरत होने वाली मां के लिए। तुम्हारा वक्त जल्द ही बदलने वाला है।'

पहली रोलेक्स घड़ी पाकर गदगद हुईं एक्ट्रेस

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा परमार ने अपनी पहली रोलेक्स घड़ी पाकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"मेरे बेबी ने मुझे मेरा पहला रोलेक्स गिफ्ट किया और मैं बहुत एक्साइटेड हूं। थैंक यू राहुल, यह प्रेग्नेंट लेडी बहुत खुश है।"

कब है दिशा और राहुल की वेडिंग एनिवर्सरी?

16 जुलाई 2021 को मुंबई में दिशा परमार और राहुल वैद्य हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए थे। कल यानी 16 जुलाई 2023 को उनकी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी है। दिशा मां भी बनने वाली हैं। कुछ ही महीने में कपल अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करेगा।