Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Parmar Daughter: दिशा परमार की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, प्यार से निहारते दिखे डैडी राहुल वैद्य

Rahul Vaidya-Disha Parmar Daughter टीवी इंडस्ट्री के न्यू मम्मी-पापा बने दिशा परमार और राहुल वैद्य की खुशी का ठिकाना नहीं है। जब से वह बेटी के पेरेंट्स बने हैं तब से उन्हें फैंस की बधाइयां मिल रही हैं। राहुल ने परिवार के बेटी के साथ बिताए गए कुछ प्यारे पलों की फोटो शेयर की। हाल ही में उन्होंने खुद के साथ एक फोटो शेयर की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 26 Sep 2023 01:41 PM (IST)
Hero Image
Rahul Vaidya and Disha Parmar. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन इंडस्ट्री के पावर कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने। गणेश चतुर्थी के मौके पर इनकी बेटी ने इस दुनिया में कदम रखा। राहुल, बेटी के पिता बनकर बहुत खुश हैं। उन्हें इस बात की भी खुशी है कि गणेश चतुर्थी के मौके पर उनके घर लक्ष्मी आई है।

डिलीवरी के बाद जब से दिशा परमार और बेबी का घर में वेलकम हुआ है, तब से राहुल उन्हें लेकर हर छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करते देखे जा सकते हैं।

राहुल ने शेयर की बेटी की तस्वीर

दिशा परमार ने 21 सितंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था। जैसे ही इसकी जानकारी कपल ने फैंस के साथ शेयर की, सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां मिलने लगीं। राहुल, बेटी के पिता बनकर बहुत खुश हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपनी दुलारी लक्ष्मी के साथ खेलते दिख रहे हैं। वह काफी प्यार से अपनी बेटी को निहार रहे हैं। इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने 'लव यू' लिखा।

इसके पहले उन्होंने एक और फोटो शेयर की, जिसमें उनके पिता अपनी पोती के साथ खेलते दिख रहे थे। राहुल ने इसके कैप्शन में लिखा, ''दादा जी अपनी पोती के साथ खेलेत हुए, इससे बड़ा सुख नहीं हो सकता...।'

दिशा और बेबी का हुआ था ग्रैंड वेकलम

23 सितंबर को दिशा और बेबी का घर में ग्रैंड वेलकम हुआ था। राहुल ने इस मोमेंट का वीडियो शेयर किया था। दिशा की सास ने इस मौके पर उन्हें गोल्ड की चेन गिफ्ट की थी। वीडियो के कैप्शन में राहुल ने लिखा, ''23 सितंबर, 2023 हमारी लाइफ का सबसे खास दिन होगा! इससे बेहतर मेरा जन्मदिन नहीं हो सकता था, जब पत्नी और बेटी घर आए। इस साल गणेश चतुर्थी पर हमारे घर लक्ष्मी जी आई हैं।''

यह भी पढ़ें: Prabhas: कर्नाटक में प्रभास के वैक्स स्टैच्यू पर मचा बवाल, भड़के 'बाहुबली' प्रोड्यूसर, दी एक्शन की चेतावनी