Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 2: पुनीत की हरकतों को देख हैरान हुए राहुल वैद्य, कहा- ऐसा वही कर सकता है, जिसका मानसिक संतुलन हो खराब

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में पहला एलिमिनेशन हर किसी को हैरान कर रहा है। शो शुरू होने के 12 दिन के अंदर ही पुनीत सुपरस्टार को घर से बेघर कर दिया गया। उनके एलिमिनेशन पर राहुल वैद्य ने अपनी राय रखी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 20 Jun 2023 03:44 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Puneet Superstar and Rahul Vaidya

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी कंटेस्टेंट को शो शुरू होने के 12 घंटे के अंदर ही बाहर कर दिया गया हो। 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) से पुनीत सुपरस्टार को उनकी अजीब हरकतों की वजह से बेघर कर दिया गया है।

17 जून को बिग बॉस ओटीटी 2 की धमाकेदार शुरुआत हुई। मगर ग्रैंड प्रीमियर खत्म होते-होते पुनीत हर किसी के लिए सिरदर्द का कारण बन गए। उनकी हरकतों की वजह से बिग बॉस ने घरवालों की आपसी सहमति से उन्हें बाहर कर दिया। पुनीत सुपरस्टार के एविक्शन पर 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने टिप्पणी दी है।

पुनीत के एलिमिनेशन पर राहुल वैद्य ने दी अपनी राय

राहुल वैद्य, बिग बॉस पर रेगुलर अपडेट्स देते रहते हैं। उन्होंने बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट किया था। तब से लेकर अब तक वह बिग बॉस के हर सीजन को लेकर एक्टिव रहे हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 16' के लगभग हर एपिसोड पर अपनी राय दी थी। अब बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले एलिमिनेशन पर राहुल वैद्य ने अपनी राय दी है।

सब पर अकेला भारी है पुनीत

उन्होंने ट्वीट किया, 'मैंने पूरा एपिसोड नहीं देखा, लेकिन ट्विटर पर मैंने पुनीत को अपने सिर पर हैंडवॉश या कुछ डालते हुए देखा वो भी वॉश बेसिन में। सिर्फ वही लोग ऐसा करते हैं, जिनका मानसिक संतुलन बिगड़ा हो! लेकिन एंटरटेनमेंट के अनुसार वह सब पर अकेला भारी है!#BiggBossOTT'

'सुरक्षा से समझौता नहीं कर सकता'

इसके पहले उन्होंने एक ट्वीट करते हुए पुनीत को एलिमिनेट किए जाने पर अपना समर्थन दिया था। उन्होंने लिखा, 'मुझे लगता है मेकर्स ने पुनीत को दूसरों की भलाई के लिए निकाला है! बिग बॉस के सेट पर मेंटल एक्सपर्ट्स लगातार कंटेस्टेंट्स की निगरानी रखते हैं, और मुझे लगता है कि एक्सपर्ट्स ने मेकर्स को राय दी होगी कि वह उसे निकाल दें। अगर ऐसा है, तो उन्होंने बिल्कुल सही किया है। मैं सुरक्षा से समझौता नहीं कर सकता। #BiggBossOTT'

एविक्शन के बाद पुनीत ने कही ये बात

बिग बॉस से एविक्ट होने के बाद पुनीत ने मेकर्स के खिलाफ भड़ास निकाली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर कर बिग बॉस के खिलाफ अपनी बात कही है। एक वीडियो में उन्होंने खुद को बॉलीवुड का बाप बताया। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बिग बॉस को बॉयकॉट करने की बात कही।

इसके साथ ही उन्होंने और भी वीडियो अपलोड किए, जिसमें वह उनसे पंगा लेने वालों को उनसे दूर रहने की हिदायत देते नजर आ रहे हैं।