Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राहुल वैद्य के ट्वीट के बाद दिशा परमार का बिकिनी लुक देख भड़के लोग, कहा- उर्फी करें तो हद पार और तुम...

राहुल वैद्य का ट्वीट अब पत्नी दिशा परमार पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। मालदीव में छुट्टियां बिताते हुए हाल ही में दिशा परमार का सोशल मीडिया पर बिकिनी लुक खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर उर्फी जावेद का समर्थन कर रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 27 May 2022 01:08 PM (IST)
Hero Image
Rahul vaidya wife disha parmar trolled on social media for wearing bikini. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Parmar Troll For Wearing Bikini: राहुल वैद्य और उर्फी जावेद की सोशल मीडिया जंग थमने का नाम नहीं ले रही। राहुल वैद्य का गाना नॉटी बलमा देखने के बाद उर्फी जावेद ने उन्हें टैग करके हिप्पोक्राइट बताया था, लेकिन अब इन दोनों की इस लड़ाई में नेटिजन्स ने राहुल वैद्य की पत्नी दिशा परमार को भी खीच लिया और उन्हें सोशल मीडिया पर उनके लुक के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई। हाल ही में दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्फी जावेद का साथ देते हुए बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

मालदीव्स में बिकिनी में राहुल वैद्य का दिशा ने गाना किया प्रमोट

दिशा परमार इन-दिनों मालदीव्स में छुट्टियां बिता रही हैं। जहां वह अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन इसके साथ ही मालदीव्स के समुद्र में अपनी नॉटी अदाएं दिखाती हुईं अपने सैयां राहुल वैद्य का हालिया रिलीज गाने को प्रमोट करती हुईं नजर आ रही हैं। कभी वह समुद्र के पानी से तो कभी रेत पर खेलती दिखाई दीं। इस वीडियो में दिशा परमार ने जेब्रा प्रिंटेड बिकिनी पहनी है और वह ऊपर जालीदार क्रॉप टॉप पहना हुआ है। दिशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है।

लोगों ने दिशा परमार को ट्रोल कर किया उर्फी जावेद का साथ

दिशा परमार की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग राहुल वैद्य की पत्नी को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं और उर्फी जावेद के सपोर्ट में सामने आ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यही ड्रेस उर्फी पहने तो सब कहते हैं उर्फी जावेद ने अश्ललीलता की सारी हदें पार की और इनकी तस्वीरों पर वाऊ, खूबसूरत, सो हॉट, ऐसे कमेंट कर रहे हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'उर्फी को टारगेट करने से पहले अपनी पत्नी को देखिए राहुल वैद्य'। लोग दिशा को बिकिनी में देखकर ना खुश नजर आ रहे हैं।

उर्फी जावेद ने बनाया था राहुल को निशाना

हाल ही में राहुल वैद्य ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने किसी का नाम लिए बिना ही आज के फैशन पर अपनी राय दी थी। जिसे लोगों ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस से जोड़ दिया। जिसके बाद उर्फी भी राहुल पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिखाई दीं। जैसे ही राहुल वैद्य का गाना रिलीज हुआ वैसे ही उर्फी जावेद ने उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरी पर टैग कर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।