Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajeev Charu: तलाक की खबरों के बीच राजीव सेन ने मनाया चारु असोपा का जन्मदिन, यूजर्स बोले- इनका समझ नहीं आता

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) एक बार फिर एक साथ नजर आए। हाल ही में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया और इस मौके राजीव भी नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों ने तस्वीरें शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 28 Feb 2023 09:10 AM (IST)
Hero Image
Rajeev Sen And Charu Asopa, Rajeev sen, Charu Asopa, Charu And Rajeev New Photo, Charu Asopa Birthday

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajeev Sen And Charu Asopa: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) अपने बिगड़ते रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ महीनों से दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहा है, लेकिन चारु अब भी राजीव सेन संग पार्टी करती नजर आती है। हाल ही में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया और इस मौके राजीव भी नजर आए। दोनों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है।

चारु ने राजीव संग मनाया जन्मदिन

तलाक की खबरों के बीच चारु असोपा ने राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमे दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान इस कपल की बेटी जियाना भी नजर आ रही है। वहीं राजीव ने चारु को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे चारु आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के साथ ढेर सारा प्यार।'

फैंस ने लगाए फिर से साथ आने का कयास

इस पोस्ट के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'ऐसे ही खुश रहो हमेशा साथ साथ #happybirthday @asopacharu कितने बड़े अच्छे लगते हैं आप साथ में।' दूसरे ने लिखा- 'अब झगड़ना नहीं या झगड़े भी तो बात तलाक तक मत ले जाया करो।

बता दें, बीते दिनों चारू खुलासा किया था कि 'हमने अलग होने के अपने फैसले को वापस नहीं लिया है। हम काउंसलिंग के जरिए हैं और जून तक छह महीने की कूलिंग-ऑफ अवधि पर हैं।' फिलहाल मैंने राजीव संग अपने रिश्ते को पहले से थोड़ा बेहतर किया है और राजीव भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं।

साल 2019 में की थी शादी

इस कपल ने साल 2019 में शादी की थी। इस शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन हुई और राजीव ने चारु का साथ छोड़ दिया था। दोनों ने अपने रिश्ते को सुधारा और कुछ समय बाद बेटी जियाना उनकी जिंदगी में आई, लेकिन अब फिर ये दोनों हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं।


यह भी पढ़ें- Box Office Report: पठान ने शहजादा को चटाई धूल, गिरते-गिरते संभल गई अक्षय कुमार की सेल्फी, मंडे का टोटल कलेक्शन

यह भी पढ़ें- Raja Ki Aayegi Baaraat: खेसारी लाल यादव की फिल्म को यूट्यूब पर 2 दिन में मिले 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज