Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp 2: कंगना के शो में कंटेस्टेंट्स के पसीने छुड़ाने आएगी यह एक्ट्रेस, दिव्या अग्रवाल को देगी कड़ी टक्कर

Lock Upp 2 प्रोड्यूसर एकता कपूर के फेमस रियलिटी शो लॉक अप जल्द ही सीक्वल के साथ हाजिर होने वाला है। सेकेंड सीजन के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं और अब टेलीविजन की दुनिया का काफी बड़ा नाम इस शो को लेकर चर्चा में है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 28 Feb 2023 09:24 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Kangana Ranaut, Priyanka Choudhary, Divya Agarwal and Rakhi Sawant

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp 2: ओटीटी की दुनिया के फेमस रियलिटी शो 'लॉक अप' जल्द ही अपने दूसरे सीजन के साथ हाजिर होने वाला है। इस शो के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से कुछ फाइनल हैं, तो कुछ को लेकर कन्फर्मेशन आना बाकी है। इस बीच एक ऐसे नाम को शो में लिए जाने की चर्चा है, तो आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

नए सीजन में होगा बहुत कुछ नया

लॉक अप के पहले सीजन को कंगना रनोट ने होस्ट किया था। इस सीजन को भी वही होस्ट करने वाली हैं। खबर है कि लॉक अप 2 पहले से ज्यादा लंबा चलने वाला है। जहां फर्स्ट सीजन 72 दिनों तक चला था, वहीं सेकेंड सीजन 90 दिनों तक चलेगा। इसके साथ ही शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर कुछ बदलाव के साथ 'लॉक अप 2' की शुरुआत करेंगी।

'लॉक अप 2' में नजर आएगा यह बड़ा चेहरा

'लॉक अप'के सीक्वल के लिए शिव ठाकरे से लेकर फैसल शेख तक को अप्रोच किया गया है। हालांकि, शिव ने साफ कर दिया है कि वह 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आने वाले हैं। वहीं, फैसल शेख की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है। बता दें कि फैजल शेख सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 12' में खतरनाक स्टंट करते देखा गया था।

उधर, दिव्या अग्रवाल और उमर रियाज लॉक अप 2 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स हैं। इन कंटेस्टेंटेस के साथ ही राखी सावंत का नाम भी सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भी 'लॉक अप 2' में नजर आ सकती हैं। उन्हें अप्रोच किया गया है। बता दें कि राखी इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में हैं। आदिल खान कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं। उधर, शादी टूटने के बाद राखी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं और पहले की तरह अपने काम की तरफ वापस लौट रही हैं। उन्होंने नए प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: पहले से ग्रैंड होगा लॉक अप का दूसरा सीजन, बिग बॉस के बाद इस शो में धमाल मचाएंगे ये कंटेस्टेंट्स

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary के साथ रोमांटिक हुए अंकित गुप्ता, इस तस्वीर को देख नहीं है फैंस की खुशी का ठिकाना