Move to Jagran APP

अवॉर्ड फंक्शन में तौलिया पहनकर आ गईं राखी सावंत, वीडियो देखने वालों की फटी रह गई आंखें, कहा- दुबई से आ कर...

कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत कब क्या कर जाएं कोई नहीं कह सकता। वह कभी अपने बयानों के कारण तो कभी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। राखी एक बार फिर ट्रेंड में हैं। इस बार उनका लाइमलाइट में बने रहना किसी पर किया गया कमेंट नहीं बल्कि तौलिया है जिसे पहनकर वह अवॉर्ड शो में आ गईं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 13 May 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
राखी सावंत का लेटेस्ट लुक. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पिछले दिनों राखी एक्स हसबैंड आदिल दुरानी संग तलाक को लेकर चर्चा में रहीं। आदिल के साथ उनका मामला टाइम टू टाइम उठता ही रहता है। अगर ये न हो, तो राखी अपनी हरकतों या ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया।

राखी सावंत हाल की में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं। यहां वह जो पहन कर आईं, उन्हें देख हर कोई आंखें फाड़ता ही रह गया। आप भी एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक देख होश खो सकते हैं। अवॉर्ड शो में कई एक्ट्रेस छोटी से छोटी ड्रेस पहनकर आई हैं, लेकिन कभी भी कोई वह पहनकर नहीं आया, जो राखी सावंत ने इस बार पहना।

अवॉर्ड फंक्शन में इस तरह पहुंचीं राखी

यह तो सभी जानते हैं कि राखी कब क्या कर जाएं, कोई नहीं कह सकता। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। वह लाइमलाइट में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में हुए फंक्शन में राखी रेड कलर का तौलिया पहने चली आईं। इतना ही नहीं, उन्होंने सिर पर रेड कलर का छोटा सा टॉवेल भी लपेटा था।

अपने लुक को यूं बनाया खास

अपनी ड्रेस को और भी यूनिक दिखाने के लिए राखी ने सिल्वर कलर की बेल्ट एक्सरसरीज के नाम पर कैरी की। इसी के साथ उन्होंने इसी रंग की चूड़ी और गले में भारी हार और मांगटीका पहना, जो उनके लुक को और भी खास बना रहा था। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस की छूटी हंसी

राखी का लेटेस्ट लुक देख फैंस के लिए अपनी हंसी को कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो गया। 

यूजर्स ने राखी को लेकर कई तरह के कमेंट किए हैं। एक ने लिखा कि राखी ने दुबई से आकर तौलिया पहन लिया। एक ने कमेंट किया, 'दुबई की फ्लाइट लेट थी क्या, जो तौलिया लपेट कर आ गई।' 

यह भी पढ़ें: अंकित गुप्ता यूं ही नहीं Priyanka Chahar Choudhary के दीवाने! इन तस्वीरों से होश उड़ाती हैं ये हसीना