Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant: राखी सावंत के खिलाफ बेस्ट फ्रेंड ने दर्ज कराई एफआईआर, एक्ट्रेस को लेकर बताई हैरान करने वाली बात

Rakhi Sawant आदिल खान से राखी सावंत की शादी का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। आदिल जेल से बाहर आ गए हैं और उन्होंने राखी को लेकर कई खुलासे किए हैं। उधर राखी की बेस्ट फ्रेंड राजश्री को लेकर खबर आ रही है कि वह भी राखी के खिलाफ हो गई हैं। राजश्री ने राखी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 23 Aug 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Rakhi Sawant and Rajshree

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रामा क्वीन के नाम से चर्चित राखी सावंत एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। उनके पति आदिल खान ने जेल से बाहर आते ही राखी के खिलाफ कई दावे किए और प्रूफ भी किए। उनके प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद राखी ने अगले ही दिन मीडिया के सामने आदिल के आरोपों का जवाब दिया। अब राखी एक नई मुसीबत में फंसती नजर आ रही है।

राखी के खिलाफ हुईं उनकी बेस्ट फ्रेंड

राजश्री का कहना है कि जब से आदिल ने मीडिया के सामने रखी के खिलाफ बयान दिए हैं, तब से राखी ने उन्हें धमकी देना शुरू कर दी है। राजश्री ने बताया की राखी उन्हें धमका रही हैं। हालांकि, फिलहाल राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने इस बारे में ज्यादा बात नहीं की। उन्होंने कहा कि वह मीडिया के सामने जल्द सारी बातों का खुलासा करेंगी

राखी बोलीं- मैं शॉक्ड हूं

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इससे जुदाई पोस्ट शेयर किया है जिसमें राखी सावंत का बयान दिया गया है। राखी का कहना है कि जब उन्हें इस बात का पता चला, तो वह हैरान रह गईं।

राखी ने राजश्री के लिए कहा, "तुम हमेशा मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ खड़ी रही हो। मैं भी उसके बुरे वक्त में उसके साथ खड़ी रही। वह हमेशा मेरी बेस्ट फ्रेंड रहेगी। मैं शॉक्ड हूं। मुझे नहीं पता मेरी लाइफ में इतना गलत क्यों हो रहा है।" 

इससे जुड़ा पोस्ट अपनी प्रोफाइल पर शेयर करते हुए राखी ने लिखा, ''आदिल आपको बधाई हो। आप मेरे दोस्तों को मेरे खिलाफ कर रहे हो।''

आदिल ने लगाए यह आरोप

जेल से बाहर निकलते ही आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी के खिलाफ कई सारे दावे किए। उन्होंने कहा था

"बहुत तकलीफें झेला हूं। बता नहीं सकता कि इन छह महीनों में मेरे उपर क्या बीती है। मां और पापा समेत पूरे परिवार ने क्या झेला है, मैं नहीं बता सकता। लेकिन मैं खुश हूं कि बाहर हूं और बता सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ है।"

झूठे हैं आरोप

आदिल ने बताया की उनपर लगे अफेयर के आरोप, राखी से डेढ़ करोड़ लेने के आरोप, सब गलत हैं। राखी ने उन्हें बुरी तरह फंसाया है। आदिल ने राखी पर उन्हें ड्रग्स देने का भी आरोप लगाया है।

राखी ने कही ये बात

आदिल के आरोपों के बाद राखी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा की आदिल ने उनके साथ धोखा किया है। आदिल ने उनका न्यूड वीडियो बना कर 45 लाख में बेचा। इतना ही नहीं, राखी ने ये भी कहा कि उन्होंने आदिल को अन्य महिलाओं के साथ और पुरुषों के साथ भी रिलेशन बनाते देखा है।