Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant: जेड सिक्योरिटी के लिए राखी सावंत करेंगी पीएम मोदी से मुलाकात, एक्ट्रेस को सता रहा इस बात का डर!

Rakhi Sawant राखी सावंत खुद को सुर्खियों में बनाए रखना जानती हैं। वह अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हमेशा अजीबोगरीब बयान देने वाली राखी सावंत ने इस बार अपने लिए जेड सिक्योरिटी की मांग कर डाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 26 Apr 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Rakhi Sawant. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत हर बार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पहले आदिल खान के साथ बिगड़े रिलेशन को लेकर राखी ने सुर्खियां बटोरीं। फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी भरे ईमेल मिलने को लेकर उनका नाम लाइमलाइट में बना हुआ है। अब राखी एक ऐसी वजह को लेकर चर्चा में हैं, जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की हो।

राखी सावंत ने मांगी जेड सिक्योरिटी

राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले दावा किया था कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी भरा ईमेल आया है। मेल में कहा गया कि सलमान खान को हम बॉम्बे में मारेंगे तू इसमें इन्वॉल्व मत हो, वरना प्रॉब्लम में आ जाएगी।

यह मेल इसलिए भेजा गया था क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसमें दखल देते हुए राखी ने ऐसा न करने की अपील की थी। वहीं, इस मेल के बाद राखी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने अब अपने लिए जेड सिक्योरिटी की मांग की है।

'कंगना को मिल सकती है तो मुझे क्यों नहीं'

बीती रात मुंबई में एक इवेंट था, जिसमें टेलीविजन जगत के तमाम सितारे पहुंचे। इसी फंक्शन में राखी सावंत ने भी शिरकत की। यहां इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू देने के दौरान राखी सावंत ने कहा कि वह पीएम मोदी और डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह से मिलेंगी।

उन्होंने कहा कि उन्हें धमकी भरे मेल आए थे। जब कंगना रनोट को सिक्योरिटी मिल सकती है, तो उन्हें क्यों नहीं। वह सिक्योरिटी के सिलसिले में पीएम मोदी और राजनथ सिंह से मुलाकात करेंगी।

छूटी फैंस की हंसी

राखी सावंत के अपने लिए जेड सिक्योरिटी की मांग करने की जानकारी होने पर फैंस की हंसी छूट गई। उन्होंने सामने आए राखी के वीडियो पर खूब चुटकी ली। एक यूजर ने कमेंट किया, ''अब यही काम बचा है मोदीजी को कि इनकी देखभाल करें, हद है यार।''

एक फैन ने कमेंट किया, ''मतलब कुछ भी...खुद को क्या समझती। कैसे कैसे लोग हैं इंडिया में।''