Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant: आदिल के जेल जाने से अकेली पड़ीं राखी, एक्स हसबैंड रितेश का आया रिएक्शन, बोले- 'मैं तैयार हूं...'

राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में रितेश राज सिंह को अपने पति के रूप में पेश किया था। राखी के आदिल को जेल भिजवाने के बाद अब रितेश का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा कि वो तैयार हैं...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 10 Feb 2023 09:54 AM (IST)
Hero Image
rakhi sawant,rakhi sawant Ex husband ritesh, adil khan durrani,rakhi sawant On Adil khan durrani

नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत के जीवन में इस वक्त तूफान आ गया है। उन्होंने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उन्हें अरेस्ट करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राखी ने आदिल पर डेढ़ करोड़ के गबन और घरेलू हिंसा की धाराओं में केस दर्ज कराया है। इतने बुरे समय में राखी के एक्स हसबैंड रितेश सिंह का भी रिएक्शन सामने आया है।

राखी सावंत के एक्स हसबैंड का रिएक्शन

रितेश सिंह, राखी सावंत के एक्स हसबैंड रह चुके हैं। बिग बॉस 15 में दोनों ने साथ में एंट्री ली थी। कुछ समय बाद ही इन दोनों के बीच अलगाव हो गया और राखी की जिंदगी में आदिल आ गए। हाल ही में रितेश ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- मैं राखी की जिंदगी में वापस नहीं जा रहा हूं, ना ही उनके और आदिल के बीच आने का मेरा कोई इरादा है।

रितेश ने दिया राखी का साथ

अपनी पोस्ट के बारे में विस्तार से बताते हुए रितेश ने ई-टाइम्स से कहा, 'राखी को बात करनी पडे़गी। मुझे पता है कि वह मेस में कैसे उतरी, लेकिन उसे पहले बोलना चाहिए। फिर, मैं इस मुद्दे में आ सकता हूं। मुझे सब पता है। मुझे लग रहा है कि राखी के साथ ये सब दोबारा कैसे हो गया। मेरे साथ भी ये सब हुआ है इसका मतलब ये नहीं कि मैं गलत हूं, इसी तरह राखी भी गलत नहीं है। राखी मेरे लिए जरूरी है, मेरे माता-पिता के बाद उसने ही मुझे इतना प्यार दिया।'

'मैं कभी राखी को धोखा नहीं दिया...'

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि राखी ने उनसे बताया था कि कैसे आदिल उनके साथ मिसबिहेव करता है। रितेश ने कहा कि उन्होंने राखी को सलाह दी थी कि 'जो तुझे संभाल सके ऐसे लड़के साथ रहे'। जहां तक मेरा सवाल है, राखी मेरे बारे में पहले से सब कुछ जानती थी। इसलिए, मैं उसे कभी धोखा नहीं दे रहा था। नहीं, मैंने अपनी लव लाइफ खत्म कर दी है। मैं बहुत इमोशनल इंसान हूं। मैं फिर से दर्द से नहीं गुजरना चाहता।' साथ ही यहां मैं आपको बता दूं कि मैंने राखी को कभी धोखा नहीं दिया।'

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: साजिद खान ने मंडली को दिया घोखा? शिव-प्रियंका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट को बताया विनर

Bigg Boss 16 TOP 3 Finalist Fees: शिव-प्रियंका या स्टैन, जानें किस फाइनलिस्ट ने वसूली बिग बॉस से सबसे मोटी रकम