Move to Jagran APP

Rakhi Sawant: आदिल के बाद दुबई में राखी सावंत को मिला नया प्यार? लव लाइफ पर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट

Rakhi Sawant राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। आदिल खान से अलग होने के बाद राखी एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ पर बड़ा हिंट दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 14 Jun 2023 03:58 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jun 2023 03:58 PM (IST)
File Photo of Rakhi Sawant. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने बयानों को लेकर, तो कभी अपने प्रीवियस अफेयर्स की वजह से राखी सावंत लाइमलाइट में बने रहने खूब जानती हैं। आदिल खान दुर्रानी के साथ उनके रिलेशन का क्या हश्न हुआ, यह तो सबने देखा है।

पिछले कुछ महीने उनके लिए अच्छे साबित नहीं हुए। लेकिन अब उनकी लाइफ में सब कुछ ठीक होते दिख रहा है। राखी सावंत की जिंदगी में न्यू मैन ने एंट्री ले ली है।

राखी ने दिया लव लाइफ पर अपडेट

राखी सावंत हाल ही में दुबई गई थीं, जहां उनकी डांस अकादमी है। राखी अभी वहां पहुंची ही थीं कि उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा तक कर दिया है। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी ने आदिल खान केस पर अपडेट दिया। साथ ही इस बात पर भी हिंट दी कि उन्हें दुबई में नया प्यार मिल गया है।

'आखिर क्या-क्या संभालूं'

राखी ने कहा, ''वह हाल ही किसी से मिलीं, जो बहुत अच्छा इंसान है, लेकिन मैं अभी तैयार नहीं हूं, और बहुत डरी हुई हूं। मेरी पहली शादी में क्या हुआ यह तो पता ही है।'' बता दें कि राखी ने कहा था कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि वो दुबई के कामकाज को संभालें या मुंबई के। वह अकेली लड़की हैं, और आखिर क्या-क्या संभालें। इसलिए उन्हें नया जीवनसाथी चाहिए।

'बहुत रो लिया जिंदगी में'

राखी सावंत ने कहा कि आदिल ने उन्हें दुबई में भी फोन किया था कि मुझे बचा लो, लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकतीं। राखी ने कहा कि वह अपनीं जिंदगी में नई खुशियों का इंतजार कर रही हैं। वह बहुत डिप्रेश में थीं, और बाहर जाकर उन्हें अच्छा लग रहा है।

राखी ने कहा, ''मैं इंतजार कर रही हूं। मेरी जिंदगी में फिर से और खुशियां आएं। बहुत रो लिया जिंदगी में। मैं डिप्रेशन में थी तो दुबई भाग गई। अब वहां से बहुत सारा मरहम लेकर आई हूं।'' जब पैपराजी ने उनसे उस स्पेशल पर्सन के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह उसके बारे में जल्दी ही बताएंगी। बहुत सारे लोग होते हैं, जो आपको हर्ट करते हैं। कुछ ऐसे लोग होते हैं, जो कदम-कदम पर आपके जले पर नमक छिड़कते हैं, वहीं कुछ ऐसे होते हैं जो मरहम लगाते हैं। ऐसे लोगों को अपने करीब रखना चाहिए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.