Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant Pregnant: क्या प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? सवाल पूछने पर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने दिया ये जवाब

Rakhi Sawant Pregnant रियलिटी शो क्वीन राखी सावंत इन दिनों आदिल खान के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ रही हैं जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 12 Jan 2023 05:54 PM (IST)
Hero Image
Rakhi Sawant Pregnancy Rumours After She Posting Wedding Picture With Adil Khan Durrani. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Pregnancy: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी और आदिल दुर्रानी की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनकी वकील का भी कहना है कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और आदिल ने मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ मई 2022 में निकाह किया था। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार ये कयास लगाए जा रहे थे कि 44 वर्षीय एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, जिसकी वजह से उन्होंने शादी की है। इन अफवाहों पर राखी सावंत ने अब अपना जवाब दिया है।

राखी सावंत ने प्रेग्नेंसी के सवाल पर दिया ये जवाब

समाचार एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा लगाए जा रहे अनुमान पर एक्ट्रेस से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछा। उनके प्रेग्नेंसी के सवाल का जवाब देने से राखी सावंत ने साफ इंकार कर दिया। एक्ट्रेस ने जवाब में सिर्फ 'नो कमेंट' कहा। राखी सावंत ने आदिल के साथ जैसे ही अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की, तुरंत ही सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज उन्हें बधाई देने लगे। परदेस एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने उन्हें उनकी शादी-शुदा जिंदगी की बधाई देते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत मुबारक हो, ढेर सारा प्यार'। उनके अलावा सिंगर और बिग बॉस 14 में नजर आए जान और देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी राखी सावंत को शादी की शुभकामनाएं दी।

राखी के ब्वॉयफ्रेंड ने शादी से किया इंकार

एक तरफ जहां राखी सावंत लगातार आदिल के साथ तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, तो वही आदिल एक्ट्रेस के साथ अपनी शादी की खबरों को गलत बता रहे हैं। आदिल के शादी से इंकार करने के बाद हाल ही में राखी सावंत ने ई-टाइम्स से खास बातचीत की थी। इस इंटरव्यू में राखी ने बताया कि उन्होंने कब और कैसे अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी। एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि आदिल ने ये कहते हुए उन्हें रोका हुआ था कि अगर ये बात सभी को पता लग गई, तो उनका अपनी बहन के लिए लड़का ढूंढना मुश्किल हो जाएगा। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने आदिल के परिवार को लेकर कहा कि उनके परिवार ने अब तक राखी को बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया है।

राखी सावंत ने शादी के बाद बदला अपना नाम

राखी सावंत ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने कोर्ट मैरिज के अलावा आदिल के साथ निकाह किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आदिल से निकाल करने के बाद उन्होंने अपना नाम राखी सावंत फातिमा कर लिया है। इसके अलावा एक्ट्रेस की वकील फाल्गुनी ने भी टेली टॉक से बात करते हुए दोनों की शादी पर मुहर लगाई। कुछ समय पहले राखी ने आदिल संग एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं अपनी शादी से खुश हूं। मैं अपने आदिल को अपने पति के रूप में बहुत ही पसंद करती हूं'।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant Fatima: आदिल खान से निकाह के बाद अब ये है राखी सावंत का नया नाम, क्या अपना लिया मुस्लिम धर्म?

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant Marriage: मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई राखी सावंत और आदिल की शादी, एक्ट्रेस की वकील ने किया कंफर्म