Move to Jagran APP

राखी सावंत ने खुद को 'कार्डी बी' और 'किम कार्दशियन' से बताया बेहतर, भड़के लोगों ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी खुद को हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन और कार्डी बी से बेहतर बताया। हालांकि राखी के इस वीडियो पर लोग भड़क गए और जमकर उनकी क्लास लगा दी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 03 Mar 2022 09:57 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Rakhi Sawant Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमारा मनोरंजन करने से कभी नहीं चूकती हैं, वह अक्सर उसी के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। वह विवाद पैदा करने और उनके बारे में खुलकर बात करने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में वह सोशल मीडिया पर अपने पति रितेश से अलग होने की घोषणा को लेकर चर्चा में थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी खुद को इन दोनों हॉलीवुड स्टार्स से बेहतर बताया। हालांकि राखी के इस वीडियो पर लोग भड़क गए और जमकर उनकी क्लास लगा दी।

राखी सावंत ने हाल ही में हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन और कार्डी बी पर कटाक्ष करते हुए देखा गया। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इसका एक वीडियो भी अपलोड किया है। जिसमें राखी सावंत को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'तो मैं जाकर ऑस्कर में मैं परफॉर्म करूंगी। चाहे किम कार्दशियन हो या जो भी हो। क्या कार्डी बी, ये कोई नाम है? कार्डी बी क्या है? राखी सावंत देखा क्या नाम है।'

उन्होंने वीडिये में आगे कहा, 'कार्डी बी करती क्या है? बस ये 'देखो मेरा यह (अपनी कमर को मटकाते हुए)... देखो मेरा वो...हम तो ये सब कभी नहीं करते हैं। क्या बोलते हो दोस्तों? हम करते हैं ये सब।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आते ही राखी सावंत ट्रोल होने लग गईं। लोगों ने राखी को अपनी तुलना हॉलीवुड स्टार से करने पर काफी खरी खोटी सुनाई। उनमें से एक ने लिखा, 'तू क्या करती है बंदरिया... कभी गा कर दिखाओ कार्डी बी जैसा। मूर्ख।' दूसरे ने लिखा, 'कार्डी तेरे को जनती भी नहीं है, बेकार का ड्रामा मत करो। कम से कम वह एक ऐसी कलाकार है जो अपने गाने खुद बनाती है। आप क्या करती हैं, रोड पर आ जातीं हैं ड्रामा करने... पागल औरत।