Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान के शो में जाने को तैयार हैं राखी सावंत, लोगों ने कहा- रहम करो, बस करो बहुत हो गया तुम्हारा

Bigg Boss 16 ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही अपने बयानों से लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। वह बिग बॉस के पिछले कई सीजन्स में देखी जा चुकीं हैं जहां उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अब वह बिग बॉस 16 में भी जाने के लिए तैयार हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 28 Oct 2022 03:03 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Salman Khan and Rakhi Sawant

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी इंडस्ट्री के सबसे कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में 'शुक्रवार का वार' का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वह दिन होता है, जब सलमान खान पूरे हफ्ते हुए लड़ाई के आधार पर कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। इस शुक्रवार भी सलमान कुछ ऐसा ही करते दिखेंगे। डेंगू से पीड़ित होने के कारण सलमान खान पिछले हफ्ते 'शुक्रवार का वार' होस्ट नहीं कर पाए थे, जिस वजह से करण जौहर को बिग बॉस की कमान संभालनी पड़ी थी। अब 'भाईजान' पूरी तरह से ठीक होकर काम पर वापस लौट आए हैं और शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इस हफ्ते दिखाए जाने वाले 'शुक्रवार का वार' में सलमान, सुम्बुल और प्रियंका के साथ ही कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को तगड़ी फटकार लगाते दिखेंगे। यहां तक कि वह अंकित से यह भी पूछ लेते हैं कि क्या वह शो में रहना चाहते हैं या नहीं?

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस में वापस जाना चाहती हैं राखी सावंत?

कंटेस्टेंट्स को लगाई गई लताड़ का यह प्रोमो मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जहां फैंस अंकित को लगाई गई डांट पर अलग-अलग टिप्पणी दे रहे हैं, वहीं इस पर सबसे मजेदार कमेंट किया है राखी सावंत ने। वीडियो में सलमान खान, अंकित गुप्ता को उनकी चुप्पी पर डांट लगाते देखे जा सकते हैं। वह अंकित से पूछते हैं कि वह इस शो में क्यों हैं। क्या वह यहां रहना नहीं चाहते? हालांकि, अंकित इन सवालों पर भी चुप रहते हैं, लेकिन कमेंट सेक्शन में फैंस और फिर राखी सावंत ने भी मजेदार जवाब दिया है। राखी के जवाब से लगता है कि वह बिग बॉस में वापस जाना चाहती हैं।

'सबकी बैंग-बैंग फाड़ दूंगी'

मेकर्स द्वारा अपलोड किए गए बिग बॉस के प्रोमो में सलमान खान, अंकित की खामोशी पर सवाल उठा रहे हैं। इस वीडियो पर राखी कमेंट करती हैं, 'मुझे डालो सब की बैंग-बैंग फाड़ दूंगी। धोती को फाड़के इनके कच्छा बना दूंगी।' राखी का इतना ही कहना था कि फैंस ने उन्हें शो में न जाने की नसीहत दे डाली। एक फैन ने लिखा, 'हमें नहीं देखना बहुत हो गया ड्रामा अब नहीं देखना तुम्हें हाथ जुड़वा लो।'

एक अन्य यूजर ने कहा, 'रहम बहन बस करो अब बहुत हो गया तुम्हारा।' कुछ फैंस ने यह भी कहा कि अगर राखी सावंत, बिग बॉस में वापसी करती हैं, तो सीजन 16 देखने का मजा ही खराब हो जाएगा। राखी सावंत जो करती हैं, वह इंटरटेनमेंट नहीं सिरदर्द होता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: वापस लौटते ही पूरे रंग में नजर आए सलमान खान, होस्ट ने सुम्बुल और अंकित को जमकर लगाई लताड़

यह भी पढ़ें: Bhediya Song Thumkeshwari: 'भेड़िया' का 'ठुमकेश्वरी' गाना रिलीज, कृति-वरुण के मूव्स देख उड़ जाएंगे होश