Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayan की 'सीता' ने पति को लेकर कह दी ऐसी बात, लोगों ने कहा- 'आज आपने मर्यादा पार कर दी'

रामायण को लेकर आज भी दर्शकों के दिल में काफी श्रद्धा है। शो में काम करके इसके किरदार इतने फेमस हुए किए लोगों ने उन्हें भगवान तक का दर्जा दे दिया। इस शो में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 09 Mar 2023 04:51 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Dipika Chikhlia Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ramayan Fame Sita Aka Dipika Chikhlia Latest Video: रामानंद सागर के  धार्मिक शो 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को एक खास पहचान मिली है। इस रोल ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था। दीपिका को लेकर लोगों के मन में काफी श्रद्धा है। दर्शक सालों बाद भी उन्हें माता सीता का दर्जा देते हैं। ऐसे दीपिका के एक लेटेस्ट वीडियो ने उनके फैंस को काफी आहत किया है। इस पोस्ट को लेकर दीपिका ट्रोल हो रही हैं।

पति को लेकर दीपिका चिखलिया ने कही ऐसी बात

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका बैठकर एक रील बनाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह कहती हैं, 'वैसे न हमें किसी को भला बुरा नहीं कहना चाहिए।' इस पर कोई पूछता है कि किसी को मतलब पति को भी नहीं कहना चाहिए। इस पर दीपिका कहती हैं, 'पति किसी का थोड़ी न होता है, पति तो अपना होता है।' ये कहते हुए दीपिका के फेस एक्सप्रेशन देखने लायक थे।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

लेटेस्ट पोस्ट पर ट्रोल हुईं दीपिका

दीपिका चिखलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां कई यूजर्स को उनका ये वीडियो काफी मजेदार लग रहा है। वहीं दूसरी तरफ उनके शब्दों को सुनकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आपको कभी भी मर्यादित भाषा या एक्टिविटी नहीं करना चाहिए, जिससे भारतीय संस्कृति किसी भी तरह से धूमिल हो और सीता की जो सत्य है, सीता का जो आदर्श है उसको ग्रहण लग सकें।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप माता सीता का रोल निभा चुकी हैं। लोग अपको मां का दर्जा देते हैं। ऐसे वीडियो बनाना शोभा नहीं देता।'