Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayan: अरुण गोविल को लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने से प्रसन्न हुए 'लक्ष्मण', बोले- देश सेवा का मौका मिला है

Ramayan में श्रीराम का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाने वाले अभिनेता अरुण गोविल अपनी राजनैतिक पारी शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने फैंस संग मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ने की जानकारी शेयर की थी। अब हाल ही में उनके छोटे भाई लक्ष्मण उर्फ सुनील लहरी ने एक्टर के निर्णय पर अपनी खुशी व्यक्त की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 26 Mar 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
अरुण गोविल को लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने से प्रसन्न हुए रामायण के 'लक्ष्मण/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रामानंद सागर की 'रामायण' में श्रीराम बनकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता अरुण गोविल अब अपनी राजनैतिक पारी खेलने जा रहे हैं। वह मेरठ से भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। इस खुशी को उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया। उनकी इस नई पारी के लिए फैंस ने उन्हें बधाई दी।

इतना ही नहीं, रामायण में अरुण गोविल के छोटे भाई 'लक्ष्मण' का किरदार अदा करने वाले सुनील लहरी भी इस खबर को सुनकर गदगद हो उठे। उन्होंने अपने भ्राता 'राम' उर्फ अरुण गोविल (Arun Govil) की इस नई पारी के लिए उन्हें बधाई देते हुए अपनी खुशी व्यक्त की।

अरुण गोविल को टिकट मिलने पर सुनील लहरी ने दी बधाई

रामानंद सागर की दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली रामायण में अरुण गोविल और सुनील लहरी ने कई सालों तक श्रीराम और लक्ष्मण की भूमिका अदा की थी, तब से ही दोनों को कनेक्शन एक-दूसरे से कुछ इस कदर जुड़ा है कि वह एक परिवार बन गए हैं।

यह भी पढ़ें: Ramayan में रणबीर कपूर के भगवान राम बनने पर अरुण गोविल ने किया रिएक्ट, कहा- 'ये तो वक्त ही बताएगा'

हाल ही में ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए सुनील लहरी ने अरुण गोविल को लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने पर लिखा,

"मैं उनके लिए बहुत ही खुश हूं। ऐसा लग रहा है कि हमारे परिवार में से किसी एक सदस्य को देश की सेवा करने का मौका मिला है। मैं उन्हें गुड लक कहना चाहता हूं और बहुत बधाई देना चाहता हूं। उनकी मेहनत रंग लाई, क्योंकि उन्हें ये अवसर मिला। मुझे यकीन है कि वह न्याय करेंगे, क्योंकि कहीं न कहीं उनके अंदर राम बसे हुए हैं"।

अरुण गोविल ने PM मोदी का किया धन्यवाद

अरुण गोविल ने लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए अपने एक्स अकाउंट (X Account) पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, "आ. श्री नरेंद्र मोदी जी और चयन समिति का बहुत-बहुत हार्दिक आभार जिन्होंने मुझे मेरठ का सांसद प्रत्याशी बनाकर इतना बड़ा कार्यभार सौंपा है। मैं भारतीय जनता पार्टी के विश्वास और जनमानस की अपेक्षाओं पर पूर्णत: खरा उतरने का संपूर्ण प्रयास करूंगा। जय श्री राम"।

यह भी पढ़ें: भगवान राम की अनसुनी कहानियों पर रामानंद सागर के बेटे ला रहे नया शो, पहले से अलग होगी प्रेम सागर की 'रामायण'