Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'रामायण' की 'सीता मां' के मुंह से हनुमान चालीसा सुनकर गदगद हुए फैंस, कहा- एक-एक शब्द मोतियों जैसा लग रहा है

दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर द्वारा निर्देशित रामायण में सीता मां का किरदार निभाया था। ये सीरियल साल 1987 में आया था। दीपिका एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 06 Apr 2023 05:27 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Dipika Chikhlia Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Chikhlia On Hanuman Jayanti 2023: रामानंद सागर के धार्मिक शो 'रामायण'' से आज भी लोगों की अटूट भावनाएं जुड़ी हुई हैं। लॉकडाउन में रामायण के पुनः प्रसारण के बाद से इसके सभी कैरेक्टर्स फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस शो में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को दर्शक आज भी काफी पसंद करते हैं।

दीपिका को सीता के रोल ने घर-घर में खास पहचान दिलाई है। आज भी दर्शक उन्हें माता सीता का दर्जा देते हैं। एक्टिंग के साथ दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीर के साथ फैंस को खास दिन की बधाई देना नहीं भूलती हैं। ऐसे में  हनुमान जयंती के पावन पर्व की बधाई देने से भला वह कैसे पीछे रहतीं। दीपिका एक खास वीडियो शेयर कर फैंस को हनुमान जयंती की बधाई दी है।

हनुमान जयंती पर सीता ने किया पोस्ट

आज पूरे देश में हनुमान जयंती मनाई जा रही है। इस खास मौके पर हर कोई सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है। ऐसे में दीपिका चिखलियाने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘आप सभी को हनुमान जी के जन्मोत्सव की शुभकामनाएं।‘

इस लुक में आईं नजर

दीपिका चिखलिया इस वीडियो में हनुमान चालीसा पढ़ रही हैं। लुक की बात करें तो वह हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने पिंक-ब्लू बॉर्डर वाली येलो साड़ी पहनी है, जो उनपर काफी सूट कर रही है। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा और कम मेकअप के साथ निखार में चार.चांद लगाया।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

सीता मां के मुंह से चालीसा सुनकर फैंस हुए खुश

दीपिका चिखलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। सीता मां के मुंह से चालीसा सुनकर फैंस गदगद नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘सीता मैय्या के मुख से हनुमान चालीसा, वाह।'  एक ने कहा, ‘आपके मुख से हनुमान चालीसा सुनकर अच्छा लगा।' एक अन्य फैन ने कहा, ‘एक एक शब्द मोतियों जैसा लग रहा है।' कई लोग उन्हें हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक काफी बार देखा जा चुका है।