Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Debina Bonnerjee: इस वायरस की चपेट में आईं रामायण की 'सीता', बताए लक्षण, बेटियों से बनाई दूरी

Debina Bonnerjee देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपने परिवार संग अक्सर वीडियो शेयर करती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि वह इस वायरस से संक्रमित हैं और उन्हें अपनी बेटियों से दूर रहना पड़ रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 01 Mar 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
Ramayan Sita Debina Bonnerjee Infected With Influenza B Virus After Return From Vacation/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Debina Bonnerjee Infected with Influenza B Virus: रामायण में सीता बनकर लोगों के दिलों पर छा जाने वालीं देबिना बनर्जी टीवी की दुनिया से भले ही दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने बीते साल ही अपनी दो बेटियों का स्वागत किया है।

जिनकी तस्वीरें वह अक्सर शेयर करती हैं। अब हाल में एक्ट्रेस की हेल्थ से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसके बाद फैंस भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने खुद भी ये जानकारी शेयर की है कि वह एक इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित हैं।

श्रीलंका से आने के बाद हुआ वायरस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देबिना बनर्जी हाल ही में पति गुरमीत चौधरी और अपनी दोनों बेटियों के साथ श्रीलंका से वेकेशन मनाकर मुंबई लौटी हैं। अपने घर लौटने के कुछ दिनों बाद वह थोड़ी बीमार पड़ीं, जिसके बाद एक्ट्रेस और उनके पूरे परिवार ने डॉक्टर के पास जाकर चेकअप करवाया।

हालांकि, गुरमीत और उनकी दोनों बेटियों को तो संक्रमण नहीं हुआ, लेकिन देबिना इन्फ्लुएंजा बी के संक्रमण से संक्रमित हो गईं। अपनी हेल्थ की अपडेट खुद भी एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपनी रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे इन्फ्लुएंजा बी वायरस हो गया है। मैं फिलहाल अपनी बच्चियों से दूर हूं'।

इन्फ्लुएंजा बी वायरस के देबिना ने बताए लक्षण

देबिना ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि इस वायरस के लक्षण क्या हैं। उन्होंने बताया कि इस वायरस में भी कफ और बुखार जैसे लक्षण होते हैं। आपको बता दें कि वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस अपने परिवार संग वेकेशन पर गई थीं। अपनी दोनों बेटियों दिविषा और लियाना के साथ ये गुरमीत और देबिना बनर्जी का पहला इंटरनेशनल ट्रिप था।

देबिना-गुरमीत ने अपनी शादी के 11 साल के बाद अपनी दोनों बेटियों का जिंदगी में स्वागत किया। जहां अप्रैल में उनकी बड़ी बेटी लियाना का जन्म हुआ, तो वहीं 7 महीने बाद उनकी दूसरी बेटी दिविषा का जन्म हुआ। देबिना अक्सर अपनी दोनों बेटियों की प्यारी तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 

डिस्क्लेमर: ये स्टोरी देबिना बनर्जी के इनपुट्स के आधार पर लिखी गई है। इसे सलाह के तौर पर न लें। कोई भी समस्या होने पर डॉक्टर से संपर्क करें। 

यह भी पढ़ें: Debina Daughter Name: टीवी के राम और सीता ने रखा अपनी दूसरी बेटी का नाम, बेहद खास है उसका मतलब

यह भी पढ़ें: डिलीवरी के बाद 17 किलो बढ़ गया देबिना बनर्जी का वजन, हेल्थ बनाने के लिए एक्सरसाइज नहीं बल्कि शुरू किया यह काम