Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'रामायण' के राम' Arun Govil की जीत के बाद भी क्यों निराश हैं भाई 'लक्ष्मण'? वायरल हुआ सुनील लहरी का वीडियो

Lok Sabha Elections 2024 में कंगना रनौत ने जहां मंडी से जीत दर्ज करवाई तो वहीं अरुण गोविल (Arun Govil) को मेरठ में भर-भरकर वोट मिले। रामायण के राम की जीत से खुश हुईं सीता दीपिका चिखलिया ने जहां उन्हें बधाई दी तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर के ऑनस्क्रीन भाई लक्ष्मण खुश होने के बावजूद भी इस बात को लेकर काफी निराश हुए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 05 Jun 2024 06:12 PM (IST)
Hero Image
Arun Govil की जीत के बाद सुनील लहरी का वायरल हुआ वीडियो/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 4 जून 2024 सभी देशवासियों के लिए एक बड़ा दिन था। लोकसभा चुनाव के नतीजे क्या होंगे, ये जानने के लिए हर कोई बैचेन था। इस बार कई सितारे भी राजनीति के मैदान में उतरे और उन्होंने जीत हासिल की। जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मंडी में प्यार के साथ-साथ ढेर सारे वोट भी मिले, तो वहीं अरुण गोविल ने भी पहले ही चुनाव में मेरठ से जीतकर सफलता का परचम लहराया।

उनकी इस जीत पर जहां 'रामायण' की 'सीता' उर्फ दीपिका चिखलिया ने बधाई दी, तो वहीं रामानंद सागर के शो में 'राम' के छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार अदा करने वाले सुनील लहरी अरुण गोविल की जीत पर खुश तो हुए, लेकिन साथ ही एक बात से काफी निराश भी हैं।

अरुण गोविल की जीत के बाद भी क्यों निराश सुनील लहरी?

साल 1987 में आई 'रामायण' में 'लक्ष्मण' का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने कुछ घंटे पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पहले अपनी निराशा व्यक्त की और उसके बाद अपने बड़े भाई समान अरुण गोविल को मेरठ से लोकसभा चुनाव जीतने पर बधाई दी।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election Result 2024: कंगना रनौत से अरुण गोविल और रवि किशन तक, किसे मिली जीत किसे हार?

वीडियो में उन्होंने कहा, "जय श्री राम, इलेक्शन के रिजल्ट देखकर मुझे बहुत निराशा हुई, इसलिए मैं कहता था कि वोट दो पर किसी ने नहीं सुनी। अब गठबंधन की सरकार बनेगी तो क्या ये स्मूथली चल पाएगी, जरा आप खुद सोचिएगा"।

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

अरुण गोविल के साथ-साथ कंगना को भी दी बधाई

अपने इस वीडियो में उन्होंने आगे कहा, "मुझे इस बात की खुशी है कि जिन दो लोगों को मैं पसंद करता हूं, आज उन्हें जीत मिली है। एक कंगना रनौत जी, जो नारी शक्ति का स्वरूप हैं और दूसरे मेरे बड़े भाई समान अरुण गोविल जी इलेक्शन जीते हैं, दोनों को बहुत-बहुत बधाई।

sunil lahri

उन्होंने अपनी निराशा कैप्शन में भी व्यक्त की और लिखा, "चुनाव के परिणाम देखकर बहुत ज्यादा दुख हुआ, एक तो मतदान कम और ये परिणाम, परंतु एक बात की खुशी है कि मेरे दो पसंदीदा लोग चुनाव जीत गए हैं"। आपको बता दें कि सुनील लहरी ने अरुण गोविर को प्रचार अभियान के दौरान भी सपोर्ट किया था। 

यह भी पढ़ें: पान बेचते थे Ramayan के 'सुषेण वैद्य', 'लक्ष्मण' को संजीवनी बूटी से जीवनदान देने के बाद मशहूर हो गई थी दुकान