Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kritika Malik को Kiss करने वाले वीडियो पर Ranvir Shorey ने तोड़ी चुप्पी, अरमान मलिक के बयान पर भी किया रिएक्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लिया और शो के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक बन गए। फिनाले में अभिनेता का अरमान मलिक की पत्नी कृतिका मलिक को गालों पर किस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे लेकर उन्होंने खूब ध्यान भी खींचा। अब रणवीर शौरी ने आखिरकार इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 13 Aug 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट्स, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस OTT 3' में एक ऐसा पल आया जिसने सोशल मीडिया पर खूब हलचल मचाई। अभिनेता रणवीर शौरी का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वो कृतिका मलिक को किस करते हुए नजर आए थे। इस वीडियो ने फैंस और दर्शकों के बीच खूब चर्चा बटोरी, और इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थी। वहीं, अब इस पूरे मामले पर रणवीर शौरी ने रिएक्ट किया है।

रणवीर शौरी ने 'बिग बॉस OTT 3' के टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी। वहीं, कृतिका पहले ही घर से बेघर हो गई थीं। जब शो कृतिका का एलिमिनेशन हुआ था उस दौरान रणवीर ने उन्हें गले लगाया था और किस किया था। इसी वीडियो के लेकर रणवीर ने खूब ट्रोल हुए थे।

क्या बोले रणवीर शौर ?

रणवीर शौरी ने हाल ही में सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत में किस वाले वायरल वीडियो पर बात की। जब बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में कृतिका मलिक के बाहर होने के बाद किस करने को लेकर सवाल किया गया, तो रणवीर शौरी ने पहले तो वीडियो पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। हालांकि, बाद में, जब उन्हें अरमान की प्रतिक्रिया के बारे में बताया गया, तो उन्होंने इसका समर्थन किया। रणवीर शौरी ने अरमान के बयान को लेकर कहा, "हां सही बात है! वो दोनो मुझसे बहुत छोटे हैं।"

अरमान मलिक का बयान

कृतिका और रणवीर के किस वाले वीडियो को लेकर अरमान मलिक ने अपने एक व्लॉग में बात की थी और इसे आम बात कहा। यूट्यूबर ने कहा, "पहली बात तो आपके सोच और आंखे दोनो ही गलत हैं। वो इंसान, 52 साल का है, इतना सम्मान करते हैं। अपने बच्चों की तरह उसने मुझे और कृतिका को ट्रीट किया। जब कृतिका घर से जा रही थी, तब ये इंसान एकदम तेजी से उठके आया और कृतिका के गले लग रहा था। और आपने देखा ही होगा, बॉलीवुड में इतने बड़े-बड़े सुपरस्टार हैं, गले लगते हैं, साइड हग करते हैं।"