Move to Jagran APP

क्या Pooja Bhatt के साथ बड़े स्कैंडल में फंसे थे Ranvir Shorey? बिग बॉस में एक्टर ने सुनाई आपबीती

अभिनेता रणवीर शौरी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नजर आ रहे हैं। शो में अभिनेता को दो हफ्ते का समय हो चुका है। एक्टर अक्सर शो में अपनी पर्सनल लाइफ पर बाते करते दिखाई देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। अभिनेता ने हाल ही में पूजा भट्ट का नाम लिए बिना कहा है कि वह एक अभिनेत्री के साथ स्कैंडल में फंसे थे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 04 Jul 2024 02:18 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 02:18 PM (IST)
पूजा भट्ट और रणवीर शौरी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। शो में जाने-माने एक्टर रणवीर शौरी भी नजर आ रहे हैं। अभिनेता काफी समय वक्त से पर्दे से दूर है। बीते दिनों उन्होंने शो में कहा था कि अगर काम मिल रहा होता तो वो इस शो में नजर नहीं आते। ऐसे में उनकी बातों से साफ-साफ जाहिर हुआ कि उन्हें पर्दे पर कोई काम नहीं मिल रहा है।

शो में वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। शो के नए एपिसोड में रणवीर ने अभिनेत्री पूजा भट्ट के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। जी हां, एक वक्त था जब पूजा भट्ट का नाम रणवीर शौरी से जुड़ा था। हालांकि, शो में उन्होंने पूजा का नाम नहीं लिया।

'अभिनेत्री के साथ सबसे बड़े स्कैंडल में फंसा'

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के एपिसोड रणवीर ने अपनी मां के निधन पर बात की। उन्होंने बताया कि इस नुकसान से निपटना उनके लिए कितना कठिन था। अभिनेता ने कहा, जब वह साल 2002 में लद्दाख में अपनी फिल्म लक्ष्य की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्हें घर से फोन आया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है। हालांकि, वह शूटिंग खत्म होने तक सेट से बाहर नहीं जा सकते थे। ऐसे में जब वह मुंबई लौटे तो उनकी मां को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी थी। इस बीच उन्होंने याद किया कि उस दौरान वह एक अभिनेत्री के साथ अपनी लाइफ के सबसे बड़े स्कैंडल में फंस गए थे। हालांकि, शो में उन्होंने पूजा का नाम नहीं लिया।

यह भी पढे़ं- Bigg Boss OTT 3: पूजा भट्ट का एक्स लेगा बिग बॉस के घर में एंट्री? Salman Khan की फिल्म में आ चुका है नजर

View this post on Instagram

A post shared by Ranvir Shorey (@ranvirshorey)

उन्होंने आगे कहा, ''उसी दौरान मुझे एक अन्य एक्ट्रेस के साथ अपनी जिंदगी के सबसे बड़े स्कैंडल का भी सामना करना पड़ा। मैं सामना करने में असमर्थ था, मेरे भाई ने मुझे कुछ समय के लिए अपने साथ अमेरिका आने के लिए कहा। मैंने अमेरिका में 6 महीने एक्टिंग कोर्स किया और अपने भाई से पैसे उधार लिए।

अमेरिका से लौटने के बाद मैंने 2005 में 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी' शो की शूटिंग शुरू की।उस समय मेरी लंबे समय से रुकी हुई दो फिल्मों को रिलीज को हरी झंडी मिल गई थी और एक हफ्ते के भीतर सिनेमाघरों में हिट हो गईं और दर्शकों को मेरा काम पसंद आया। उन फिल्मों के बाद आखिरकार मुझे लगा कि एक अभिनेता के रूप में मेरा जीवन स्थिर हो गया है और मैं आ गया हूं।''

पूजा ने लगाए थे रणवीर पर आरोप

बता दें, 2000 के दशक की शुरुआत में पूजा ने आरोप लगाया था कि रणवीर शराब पीने के बाद गुस्सा हो जाते थे और उन पर शारीरिक हमला करते थे। हालांकि, रणवीर ने आरोपों को खारिज कर दिया था। एक्टर से अलग होने के बाद पूजा ने मनीष मखीजा से शादी की थी, लेकिन ज्यादा समय तक ये रिश्ता नहीं चल पाया था।

दोनों ने तलाक ले लिया था। तो वहीं, रणवीर शौरी ने अभिनेत्री कोंकणा सेन शादी रचाई थी। साल 2011 में ये कपल बेटे के पेरेंट्स बनें, लेकिन इनकी भी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। 

यह भी पढ़ें-  Pooja Bhatt ने फिल्म से निकाला तो डिप्रेशन में चली गई थीं 'कलयुग' की हीरोइन, महेश भट्ट ने भी नहीं दिया साथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.