Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में रश्मि देसाई ने शहनाज गिल के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोगों ने कहा 'जलकुकड़ी'

Rashami Desai- Shehnaaz Gill रश्मि देसाई और शहनाज गिल बिग बॉस 13 में साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में मुंबई में हुई बाबा सिद्दीकी की पार्टी में उतरन एक्ट्रेस ने शहनाज गिल के साथ कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 17 Apr 2023 09:06 AM (IST)
Hero Image
Rashami Desai Ignore Shehnaaz Gill at Baba Siddique Iftar Party Users Troll Bigg Boss 13 Contestant Called Her Jealous/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Baba Siddiqui Iftar Party: रविवार को बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे एक बार फिर एक ही छत के नीचे दिखाई दिए। हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें सलमान खान से लेकर शहनाज गिल, भारती सिंह, प्रीति जिंटा, जैस्मिन भसीन सहित कई सितारे अपने बेस्ट अटायर में दिखाई दिए।

हालांकि, इस पूरी पार्टी की लाइमलाइट रहे, वो हैं शहनाज गिल और रश्मि देसाई। इस पार्टी में रश्मि देसाई ने शहनाज गिल ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने 'उतरन' एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया।

शहनाज गिल के साथ रश्मि देसाई ने किया ऐसा बर्ताव

रश्मि देसाई का बाबा सिद्दीकी की पार्टी से ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रश्मि देसाई अपने एक दोस्त से बात करते हुए नजर आ रही हैं, लेकिन जैसे ही शहनाज गिल अंदर आती हैं, वैसे ही रश्मि देसाई उन्हें देखकर पूरी तरह से इग्नोर कर देती हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो रश्मि देसाई ने जानबूझकर शहनाज गिल को पार्टी में नजरअंदाज किया है। रश्मि देसाई का 'किसी का भाई, किसी की जान' एक्ट्रेस के साथ ये बर्ताव लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

रश्मि देसाई को लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों इस वीडियो को देखने के बाद रश्मि देसाई को 'जलकुकड़ी' तक कह रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'रश्मि को शहनाज गिल से कितनी जलन है, आज इसने प्रूफ कर दिया'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'हाहाहा, जलनदार रश्मि देसाई शहनाज गिल को देखकर भाग गई'। अन्य यूजर ने लिखा, 'शेरनी की एंट्री से डर गई रश्मि'।

बिग बॉस 13 में साथ नजर आए थे रश्मि-शहनाज

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 में साथ नजर आए थे। एक तरफ जहां 'दिल से दिल तक' एक्ट्रेस का सिद्धार्थ शुक्ला संग इस शो में 36 का आंकड़ा था, तो वहीं शहनाज गिल के साथ इस शो में ही एक्टर का रिश्ता मजबूत हुआ था।