Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranveer Singh और जॉनी सिंस का एड वीडियो देख बौखलाईं TV की बहू रश्मि देसाई, बोलीं- 'ये सब बड़ी स्क्रीन पर होता है'

Rashami Desai रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) और जॉनी सिंस ( Johnny Sins ) का हाल ही में एक एड वीडियो सामने आया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इस एड वीडियो को 90 के दशक के टीवी शो स्टाइल में शूट किया गया जिस पर जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 13 Feb 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
रश्मि देसाई और रणवीर सिंह (Photo X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashami Desai: एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने नए एड वीडियो के को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए हैं। सोमवार को एक्टर का जॉनी सिंस संग एक एड सामने आया है, जिसमें यह दोनों स्टार सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को 90 के दशक के टीवी शो स्टाइल में शूट किया गया।

ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस पर आवाज उठाई है। वहीं अब टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि इस एड में जरिए टीवी इंडस्ट्री का मजाक बनाया गया है।

यह भी पढ़ें- न्यूड फोटोज के बाद Ranveer Singh ने उठाया एक और बोल्ड कदम, यकीनन नहीं देखा होगा ऐसा रूप

ये एड अपमानजनक है- रश्मि

रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने छोटे पर्दे से ही अपने करियर की शुरुआत की है। ऐसे में जब उन्होंने रणवीर सिंह का ये एड देखा तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'मैंने अपना काम रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया है और फिर टीवी इंडस्ट्री में काम करना स्टार्ट किया।

लोग इसे छोटी स्क्रीन कहते हैं। इस रील को देखने के बाद जिसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, मुझे लगा कि ये पूरी टीवी इंडस्ट्री और इसमें काम करने वाले लोगों का अपमान है, क्योंकि हमें हमेशा छोटा महसूस कराया जाता रहा और उसी तरह का व्यवहार भी किया जाता रहा। बिट आई एम सॉरी, टीवी शो पर सब नहीं दिखाया जाता...ये सब बड़ी स्क्रीन पर होता है।

'हम दर्शकों को संस्कृति और प्यार दिखाते'

एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा, मैं जरूरत से ज्यादा रिएक्शन दे रही हूं, लेकिन हम अपने दर्शकों को संस्कृति और प्यार दिखाते हैं। 'रियलिटी को दिखाने में कुछ गलत नहीं है, लेकिन वास्तव में ये पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए एक चेक है। मैं आहत हूं, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री मेरे लिए सम्मानजनक जर्नी रही है। उम्मीद है कि आप भावना को समझेंगे।'

यह भी पढ़ें- The Goat Life: 'द गोट लाइफ' के मुरीद हुए Ranveer Singh, साउथ फिल्म की तारीफ में पढ़े कसीदे