Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्वेता तिवारी ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर लगाई ऐसी आग, डांस देख बोलीं Raveena Tandon- मुझे ट्रॉमा हो गया

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जलवा आज भी कुछ कम नहीं हुआ है। हालांकि अब वह फिल्मी दुनिया ज्यादा रियलिटी शो और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । हाल ही में एक्ट्रेस ने एक शो में शिरकत की। यहां उनके फेमस सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी पर श्वेता तिवारी ने डांस किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Sep 2024 10:57 AM (IST)
Hero Image
रवीना टंडन और श्वेता तिवारी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रवीना टंडन ने अपने टाइम पर कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी का परिचय दिया। वह एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कमाल की डांसर भी रही हैं। रवीना की अच्छी परफॉर्मेंस में 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया गया डांस भी है, जिसके लिए उन्हें आज तक याद किया जाता है। 

ऑइकॉनिक है रवीना का 'टिप टिप बरसा पानी' गाना

'मोहरा' फिल्म के इस गाने पर रवीना ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग रोमांस किया था। यह गाना 90 के दशक का सबसे सेंशुअस सॉन्ग बन गया। रवीना के डांस स्टेप्स को आज तक कॉपी किया जाता है। 'टिप टिप बरसा पानी' फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में 'आपका अपना जाकिर' में शिरकत की। रवीना यहां मेहमान बनकर पहुंची।

एक्ट्रेस के सामने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के ऑइकॉनिक सॉन्ग पर पर परफॉर्मेंस दी, जिस पर बॉलीवुड अदाकारा की टिप्पणी सुन सबकी हंसी छूट गई।

यह भी पढ़ें: सालों बाद Raveena Tandon ने करिश्मा कपूर संग कैटफाइट पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- खूब मिर्च-मसाला लगाया गया

श्वेता तिवारी ने रीक्रिएट किया सॉन्ग

यलो साड़ी में पानी में भीगते हुए 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस ने ऑइकॉनिक सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए सेंशुअस डांस किया। अपने गाने पर श्वेता को डांस करता देख रवीना ने एक्साइटमेंट जाहिर की। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, 'मुझे जिंदगीभर का ट्रॉमा हो गया है।' बॉलीवुड अदाकारा की ये बात सुन जाहिर हुसैन और उनके साथ मौजूद ऋत्विक धनजानी के लिए अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो गया।

रवीना टंडन की आने वाली फिल्में

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस साल ओटीटी पर उनकी वेब सीरीज 'पटना शुक्ला' और 'घुड़चढ़ी' रिलीज हुई। वहीं, बड़े पर्दे पर वह 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की ये फिल्म अक्षय कुमार के साथ होगी, जिनके साथ कभी इनके रिलेशन के चर्चे थे।

यह भी पढ़ें: गोवा में Palak Tiwari ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देख छूटे फैंस के पसीने