Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Remo D'souza: एक बार फिर टीवी पर जलवा दिखाने आ रहे हैं रेमो डिसूजा, ये शो करेंगे जज

Hip Hop India रेमो डिसूजा एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। हर बार की तरह इस साल भी एक्टर एक डांस शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है हिप हॉप इंडिया। रेमो ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए साझा की है। हिप हॉप इंडिया एक रोमांचक नए फॉर्मेट वाला डांस शो होगा ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 06 Jul 2023 09:54 PM (IST)
Hero Image
Remo Dsouza Dance Show Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Hip Hop India: फिक्शन शोज और शॉर्ट फिल्मों के बाद अमेजन मिनीटीवी ने अब पहले डांस रिएलिटी शो हिप हॉप इंडिया का एलान किया है। इस रिएलिटी शो के लिए कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा हिप हॉप सेंसेशन की तलाश करेंगे, जिसके सिर विजेता का ताज सजाया जाएगा।  रेमो ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए साझा की है। 'हिप हॉप इंडिया' एक रोमांचक नए फॉर्मेट वाला डांस शो होगा। मेकर्स का दावा है कि दर्शकों को ऐसा कुछ देखने को मिलेगा, उन्होंने पहले नहीं देखा होगा।

रेमो डिसूजा ने दी जानकारी

रेमो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए पोस्ट में लिखा, "जब हम हिप कहते हैं, तो आप क्या कहते हैं...? आ रहा है इंडिया का सबसे बड़ा, सबसे बोल्ड और वाइल्डेस्ट डांस शो! #हिपहॉपइंडिया जल्द ही केवल अमेजन मिनीटीवी पर निःशुल्क आ रहा है!

बता दें, शो में हर हफ्ते एक नया सेलिब्रिटी डांस जज आएगा, जो रेमो के साथ मिलकर कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को जज करेगा और डंस के लिए प्रेरित करेगा। रेमो ने शो को लेकर कहा- "मुझे लगता है कि डांस एक कला है, जो शब्दों और भावनाओं से परे है। हिप हॉप डांस मुझे जीवन का हर लम्हा बेहतर महसूस करवाता है।''

View this post on Instagram

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

रेमो ने जाहिर की अपनी खुशी

रेमो ने आगे कहा कि हिप हॉप शैली मुझे विशेष रूप से जीवन के हर पल में जीवंत महसूस करवाती है। यह अब तक एक बहुत बढ़िया यात्रा रही है और मैं इस शो के लिए बेहद उत्साहित हूं। रेमो कहते हैं कि मिनीटीवी के साथ उनका पहला एसोसिएशन है। वैसे, मिनीटीव पर ऐसे शोज पहले भी आ चुके हैं, जिनमें सेलिब्रिटी गेस्ट शामिल हुए। कॉमेडी शो केस तो बनता है को रितेश देशमुख और वरुण शर्मा ने होस्ट किया था।

25 सालों से कर रहे हैं कोरियोग्राफी

बता दें,  रेमो बीते 25 साल से फिल्मों के गानों मे कोरियोग्राफी कर रहे हैं। उन्होंने 'रोबोट', 'बाजीराव मस्तानी' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी कई भारतीय फिल्मों के गाने कोरियोग्राफ किए हैं। इसके अलावा वह बहुत सी फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। इसके अलावा वह लगातार 7 सीजन तक डांस रियलिटी शो डांस प्लस के जज भी रहे हैं।