Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: आ गया पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम, टीवी की ये मशहूर अदाकारा सलमान के शो में दिखाएगी दम!

Bigg Boss 17 फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन का आगाज होने वाला है। शो का पहला प्रोमो जारी कर दिया है जिसने इस बात की हिंट दी है कि इस सीजन के शुरू होने में ज्यादा लंबा समय नहीं है। वहीं कई चर्चाओं के बीच एक कंटेस्टेंट का नाम कन्फर्म तौर पर सामने आया है। यह टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 20 Sep 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Salman Khan from Bigg Boss 17 Promo

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17: रियलिटी शो की दुनिया में दमखम दिखाने वाले 'बिग बॉस' 17वें सीजन के साथ शुरू होने वाला है। इसका पहला प्रोमो कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया, जिसे देखने के बाद फैंस में शो के शुरू होने की एक्साइटमेंट बढ़ गयी है। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे।

इस बार के सीजन की थीम कुछ अलग होगी। कौन से कंटेस्टेंट्स इस शो का हिस्सा बनेंगे, इसके लिए कई नाम सामने आ चुके हैं और अब पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ चुका है।

कन्फर्म हुआ इस एक्ट्रेस का नाम!

हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म हुआ। इस शो की सक्सेस और पॉपुलैरिटी के बाद फैंस टीवी पर आने वाले शो के 17वें सीजन के इंतजार में हैं। अभी तक कंवर ढिल्लौं से लेकर फैसल शेख तक, कई नामी सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर किसी कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर नहीं लगी है। मगर टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम फाइनल हो चुका है। वह बिग बॉस 17 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बताई गई हैं।

इस दिन से शुरू हो सकता है शो

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 17' की थीम सिंगल बनाम कपल है। अंकिता लोखंडे का नाम कपल के तौर पर सामने आया है। अगर ऐसा है तो शो में उनकी एंट्री पति विक्की जैन के साथ देखी जा सकती है। बहरहाल, 'बिग बॉस 17' का आगाज अक्टूबर के पहले हफ्ते में होने की संभावना जतायी जा रही है।

'दिल, दिमाग और दम' का खेल दिखाएंगे कंटेस्टेंट्स

इस बार के बिग बॉस गेम शो की पंचलाइन अलग है। कंटेस्टेंट्स 'दिल, दिमाग और दम' का खेल खेलते नजर आएंगे। जारी किए गए प्रोमो में सलमान खान ने इन तीन शब्दों को तीन अलग-अलग अवतार के साथ दिखा कर बोला था।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन कंटेस्टेंट्स के नाम भी आए सामने

अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, ईशा मालविया, कंवर ढिल्लौं, हर्ष बेनीवाल, मुनव्वर फारुखी जैसे कुछ लोगों के नाम पर चर्चा बनी है।