Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: शो में होगी एल्विश-अभिषेक के दोस्त की एंट्री, 'बिग बॉस 17' में तहलका मचाएंगी सनी आर्य की पत्नी!

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 का आगाज जब से हुआ है तब से मेकर्स शो में कुछ न कुछ नयापन लाने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में समर्थ और मनस्वी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली। अब खबर है कि दो और वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 05 Nov 2023 10:17 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Salman Khan from Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में पहले दिन से लेकर अब तक कई सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े और कपल्स के बीच फाइट तो शो का हाइलाइटिंग प्वाइंट बना ही रहता है। अब मेकर्स वाइल्ड कार्ड एंट्रीज से घर का माहौल बदलने के प्रयास में हैं। 

'बिग बॉस 17' में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!

हाल ही में समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली। मनस्वी एक हफ्ते में ही शो से बाहर हो गईं, जबकि समर्थ लव ट्रायंगल का गेम घर में खेल रहे हैं। अब खबर है कि मेकर्स कुछ और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को घर में तवज्जो दे सकते हैं। दो लोगों के नाम सामने आए हैं। 

शो में हो सकती हैं इनकी एंट्री

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, 'तहलका प्रैंक' यूट्यूबर सनी आर्य की वाइफ दीपिका आर्य शो में एंट्री ले सकती हैं। अगर ऐसा होता है, तो सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर आए सनी आर्य का नाम भी कपल लिस्ट में शामिल हो जाएगा। इसके अलावा एक और नाम सामने आया है, जो इन्फ्लुएंसर्स की कैटेगरी में शामिल है।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Arya (@deepika_aryaa)

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान जैसे यू्ट्यूबर्स के साथ वीडियो बनाने वाले राघव शर्मा भी 'बिग बॉस 17' में हिस्सा ले सकते हैं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर उनका भी नाम सामने आया है।

'बिग बॉस 17' अपडेट

बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट की बात करें, तो मनस्वी ममगई शो से एविक्ट हो गई हैं। वहीं, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की आपसी तू तू-मैं मैं जारी है। रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सिंगर किंग ने शो में शिरकत की और सभी को उस कंटेस्टेंट के मुंह पर दिल का दरवाजा बंद करने को कहा, जिसे वह अपने दिल से निकालना चाहते हैं। इस दौरान ईशा ने मुनव्वर के, तो ऐश्वर्या ने विक्की के मुंह पर दरवाजा बंद किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के सवाल से थरथराए घरवाले, आधी रात को रोमांस करते पकड़े गए ईशा-समर्थ