Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, करीबी ने किया खुलासा, एक्ट्रेस बोलीं- हर चीज का सही समय...

पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। दिसंबर 2022 में सीक्रेट अंदाज में शादी कर उन्होंने सबको चौंका दिया था। सोशल मीडिया पर तस्वीरें तो आई लेकिन किसी को भनक नहीं लगी कि ये शादी असली या वीडियो शूट का पार्ट है। वहीं अब देवोलीना की प्रेग्नेंसी की जानकारी सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Thu, 18 Jul 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर किसी भी मुद्दे को लेकर बहुत एक्टिव रहती हैं। उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के अरमान मलिक को दो शादी करने और दोनों पत्नियों के साथ रहने पर लताड़ लगाई थी।

देवोलीना कभी अपने बयानों को लेकर, तो कभी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस किसी और कारण से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं।

प्रेग्नेंट हैं 'गोपी बहू'

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी की जानकारी सामने आई है। न्यूज 18 की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। इसके अनुसार, देवोलीना प्रेग्नेंट हैं और फिलहाल वह इसकी जानकारी पब्लिकली देने के लिए राजी नहीं हैं। 

यह भी पढ़ें: '5 शादियां करो, बस इस बीमारी को...', Devoleena Bhattacharjee ने पायल मलिक को सुनाई खरी-खोटी

इसलिए नहीं किया खुलासा

रिपोर्ट में कहा गया है कि देवोलीना को अपने पर्सनल मैटर्स लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद है और वह नहीं चाहतीं कि उनकी प्रेग्नेंसी को किसी भी तरह की मीडिया अटेंशन मिले। लेकिन वह सही समय आने पर प्रेग्नेंसी की घोषणा करेंगी।

प्रेग्नेंसी पर क्या बोलीं देवोलीना

न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में देवोलीना ने न तो अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को स्वीकार किया, न नकारा। उन्होंने कहा, ''मैं चिढ़चिढ़ी हो जाती हूं, जब भी कोई मुझे रूमर्स का सच जानने के लिए कॉल या मैसेज करता है। ये मेरी जिंदगी है। मैं बता दूंगी जब भी मुझे लगेगा सही समय है। मुझे परेशान न कीजिए और न ही इस बारे में चिंता करने की जरूरत है। हर चीज का सही समय होता है। ऐसे बहुत से रूमर्स हैं मेरे बारे में, जिनके बारे में मैं पढ़ कर हंसने लगती हूं। मैं हैरान थी, लेकिन इसके बारे में कोई कुछ कर नहीं सकती।''

बता दें कि इसके पहले भी देवोलीना की प्रेग्नेंसी की न्यूज सामने आ चुकी है। लेकिन एक्ट्रेस ने हां या न नहीं किया। 

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Devoleena Bhattacharjee ने घर पर की सत्यनारायण की पूजा, शेयर किया वीडियो