Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुद पर लेबल लगने वालों पर भड़कीं रिया चक्रवर्ती, बोलीं- मुझे बहुत कुछ कहा गया

Rhea Chakraborty रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स केस में जेल की हवा भी खानी पड़ी। इस दौरान कई प्रोजेक्ट्स से उन्हें बाहर कर दिया गया और रिया ने काफी मुश्किल वक्त भी देखा। अब एमटीवी रोडीज में उनका दर्द छलक पड़ा। रिया ने बताया कि कैसे कठीन समय में लोगों मे उन्हें तरह-तरह की बातें सुनाई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 26 Jun 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
MTV Roadies Season 19 Karm ya Kaand, Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput Death

नई दिल्ली, जेएनएन।  Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एमटीवी रोडीज सीजन 19 - कर्म या कांड के एक एपिसोड के दौरान अपने अतीत और अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने शो के साथ गैंग लीडर के रूप में टीवी पर वापसी की। इस दौरान रिया को एक प्रतियोगी शुली नादर से सहानुभूति हुई जिसने नस्लभेद के बारे में बात की थी। ये तब हुआ जब रिया ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन में मुश्किल दौर का सामना किया।

अपने संघर्ष पर बोलीं रिया चक्रवर्ती

शो में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि लोगों ने उन्हें कई तरह की बातें कहीं। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह उन लेबलों को स्वीकार नहीं करेगी क्योंकि वह यह नहीं सोच सकती कि दूसरे उनके बारे में क्या कहते हैं। उन्होंने कहा कि वह दूसरों को अपने जीवन को निर्देशित नहीं करने देंगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "बहुत से लोग बहुत सी बातें कहेंगे। मुझ पर कई नामों का लेबल लगाया गया है और मेरे बारे में कई बातें कही गई हैं। लेकिन क्या मैं उन लेबलों को स्वीकार करूंगी ? क्या मैं उनके कारण से अपनी जिंदगी में रुकूंगी? बिलकुल भी नहीं... उन्हें जाने दो। कौन है वो"

View this post on Instagram

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

रिया ने रोडीज 19 के प्रतियोगी को प्रेरित किया

एक प्रतियोगी, जो एक एथलीट थी, ने अपने अब्यूसिव रिश्ते की कहानी शेयर की और अपनी त्वचा के रंग के कारण उसे क्या झेलना पड़ा। उसकी कहानी ने रिया सहित गैंग के लीडर्स को रुला दिया। रिया ने उसे प्रेरित करते हुए कहा, “तुम्हारे रंग में कुछ भी गलत नहीं है, तुम बिल्कुल सुंदर और मजबूत हो। आप जीवन में बेस्ट की हकदार हैं और जो भी आपके साथ हुआ, वो आपकी गलती नहीं है, उनकी गलती है।

रिया चक्रवर्ती ने खाई थी जेल की हवा

रिया चक्रवर्ती, जिन्हें आखिरी बार 2021 की थ्रिलर चेहरे में अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया था, ने तब सुर्खियां बटोरीं जब अभिनेता-प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत 2020 में मृत पाए गए थे। सुशांत को कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगने के बाद उनका जीवन उलट-पुलट हो गया। बाद में, उन्हें सुशांत की मौत की जांच के दौरान ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था। कथित तौर पर सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में 28 दिन न्यायिक हिरासत में बिताने के बाद, वह मुंबई की भायखला जेल से बाहर आईं।