Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roadies से बाहर हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती? गैंग लीडर्स प्रिंस नरुला-गौतम गुलाटी ने साथ काम करने से किया इनकार

Roadies Season 19 जब से खबर आई कि रिया चक्रवर्ती रोडीज का हिस्सा बनने वाली हैं सोशल मीडिया पर उनका विरोध शुरू हो गया है। सुशांत सिंह राजपूत के भड़के हुए फैंस ने तो रोजीड का ही बायकॉट शुरू कर दिया। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 06 May 2023 02:02 PM (IST)
Hero Image
Riya Chakraborty may be out of Roadies, Prince Narula, Gautam Gulati

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे पॉपुलर शोज रोडीज जल्द ही अपने नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है। खबर है कि इस बार शो में सोनू सूद जहां होस्ट के तौर पर नजर आएंगे। तो वहीं प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती गैंग लीडर्स के की भूमिका में होंगे। रिया चक्रवर्ती के नाम ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। वहीं कुछ लोगों को ये सुनकर अच्छा नहीं लगा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में हवालात की हवा खा चुकी रिया किसी शो में नजर आएंगी।

रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ीं

हुआ ये कि जैसे ही रिया के रोडीज में गैंग लीडर बनने की खबर आई, लोग भड़क गए और सोशल मीडिया पर शो का बायकॉट शुरू हो गया। जिसके बाद शो के दूसरे गैंग लीडर्स ने भी रिया से किनारा करना शरू कर दिया। ताजा अपडेट के अनुसार हालात ये हो गए हैं कि शो से रिया को बाहर करने की भी बात चल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

प्रिंस-गौतम ने साथ काम करने से किया इनकार

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ शूटिंग करने से साफ इनकार कर दिया है। अब मेकर्स मुश्किल में फंस गए है कि करें तो करें क्या। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस पहले ही सोशल मीडिया पर शो का बायकॉट कर रहे हैं। लोगों ने तो गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला को भी आड़े हाथों लिया था और उन्हें नफरत भरे मैसेज भी किये थे। इसलिए गैंग लीड्स ने भी रिया के साथ काम करने से मना कर दिया।

3 जून से शुरू होगा शो

अब ये देखना होगा कि चैनल इसका कोई तोड़ निकालता है या रिया को ही शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। वैसे रिया, रोजीड में नजर आने को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर चुकीं हैं।  बता दें कि 'रोडीज: कर्म या कांड' टीवी पर 3 जून से शुरू होने वाला है। शो का टेलीकास्ट हर शनिवार और रविवार को शाम के 7 बजे होगा।