Move to Jagran APP

Rituraj Singh Death: ऋतुराज सिंह के निधन से टूटीं Anupamaa रुपाली गांगुली, एक्टर संग अपने रिश्ते पर कही ये बात

Rituraj Singh Death ऋतुराज सिंह के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बनी। 59 साल के ऋतुराज सिंह पैंक्रियाज की समस्या से परेशान थे। एक्टर इलाज करवा ही रहे थे इस बीच कार्डियक अरेस्ट ने उनकी जिंदगी निगल ली। बॉलीवुड के स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं। वहीं रुपाली गांगुली ने भी ऋतुराज सिंह के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 20 Feb 2024 03:04 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 03:04 PM (IST)
ऋतुराज सिंह के निधन से टूटीं 'अनुपमा' रुपाली गांगुली, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतुराज सिंह टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया। टीवी सीरियल से लेकर फिल्म और वेब सीरीज तक एक्टर ने अपनी एक विरासत छोड़ी है। 20 फरवरी को ऋतुराज सिंह के निधन की बुरी खबर सुनने को मिली। अब तक कई फिल्मी सितारों ऋतुराज सिंह को श्रद्धांजलि दे चुके हैं। वहीं, अब अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपना दुख जाहिर किया है।

ऋतुराज सिंह और आखिरी बार सुपरहिट ड्रामा शो अनुपमा में नजर आए थे। शो में उन्होंने यशपाल का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें- Rituraj Singh Death: ‘अनुपमा’ एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, 59 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

शोक में डूबी इंडस्ट्री

ऋतुराज सिंह के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बनी। 59 साल के ऋतुराज सिंह पैंक्रियाज की समस्या से परेशान थे। एक्टर इलाज करवा ही रहे थे, इस बीच कार्डियक अरेस्ट ने उनकी जिंदगी निगल ली। बॉलीवुड के स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं। वहीं, रुपाली गांगुली ने भी ऋतुराज सिंह के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

रुपाली की इमोशनल पोस्ट

रुपाली गांगुली ने ऋतुराज सिंह की कुछ फोटो शेयर की है, जो उन्होंने खुद ली थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, "डियर ऋतुराज सर, आपके साथ स्क्रीन साझा करना एक सम्मान की बात थी... जैसे एक एक्साइटेड स्टूडेंट को एक टीचर से अपना फेवरेट सब्जेक्ट पढ़ने को मिले, जिसने कई दूसरे लोगों को पढ़ाया है, मुझे बहुत खुशी हुई... आपने कहा था कि आपने मेरा काम देखा है और फिर भी मैं आपको ये साबित करना चाहती थी।"

सीखने के लिए बहुत कुछ था

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं टेलीविजन के उन दिग्गजों में से एक के बगल में खड़े होकर फ्रेम में अपनी जगह बना सकी, जिन्हें मैंने बड़े होते हुए देखा था... हमारे सीन के बाद आपकी सब समझने वाली मुस्कान और आपके बढ़ावा देने वाले शब्द मेरे लिए एक रिपोर्ट कार्ड की तरह थे... आपके शब्द मुझे रोमांचित कर देते थे... लेकिन सीखने के लिए और भी बहुत कुछ था सर..."

यह भी पढ़ें- Rituraj Singh के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, वरुण धवन से मनोज बाजपेयी तक, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

कभी न भूलने का वादा

ऋतुराज सिंह की तस्वीरों के बारे में बात करते हुए रूपाली ने कहा, "ये तस्वीरें मैंने आपकी तब खींची थीं जब आपने शेफ कैप पहनी थी... इसे आपको भेजने में मैं वक्त लगा रही थी... मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये तस्वीरें यादे बस यादें बनकर रह जाएंगी...। आपकी लाइफ स्टोरी, शानदार का सेंस ऑफ ह्यूमर, वर्ल्ड सिनेमा के बारे में अपार ज्ञान और आपकी प्रतिभा को हमेशा याद किया जाएगा। मेरी अनुपमा के लिए यशपाल सर बनने के लिए धन्यवाद..उन शब्दों के लिए धन्यवाद जिन्होंने अमिट छाप छोड़ी… रूपाली। आपको शांति मिले। ॐ शांति।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.