Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनमोल-अमृता राव की शादी में आमिर खान का था बड़ा रोल, लड़की के पिता को पटाने के लिए बनाया था यह प्लान

Amrita Rao-RJ Anmol अमृता राव के फैंस को आरजे अनमोल के साथ उनकी जोड़ी बहुत पसंद है। इनकी शादी को नौ साल का समय बीत चुका है। शादी के इतने वर्षों बाद अनमोल ने इस राज से पर्दा उठाया है कि उन्होंने अमृता के फादर को कैसे पटाया था।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 14 Jun 2023 02:25 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Amrita Rao, RJ Anmol and Aamir Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। अमृता राव ने अपने करियर में कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी मासूमियत और सादगी ने हमेशा फैंस को अपनी ओर आकर्षित किया है। अमृता का अभिनय तो फिल्मों में कुछ खास देखने को नहीं मिलता, लेकिन आरजे अनमोल के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लाइमलाइट जरूर बटोरती हैं।

अमृता के फादर को पटाने में आमिर ने की थी मदद

हाल ही में अमृता के पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि आखिर उनकी और अमृता की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया कि अमृता के पिता दीपक राव को पटाने में उनकी किसने मदद की थी।

इस तरह आमिर खान ने की थी आरजे अनमोल की मदद

कपिल शर्मा ने यूट्यूब पर शो का अनसेंसर्ड वीडियो शेयर किया है। काउच पर बैठे आरजे अनमोल से कपिल ने उस इंसीडेंट के बारे में पूछा, जहां आमिर खान ने अमृता के पिता को पटाने में उनकी मदद की थी। अनमोल ने बताया

''मैंने थिएटर्स में रेट्रो फिल्म्स दिखाने का सेगमेंट शुरू किया था। इसमें से एक फिल्म थी तीसरी मंजिल। आमिर ने मुझसे कहा कि वह इस मूवी को देखना चाहते हैं, और हम साथ जा सकें इसके लिए उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया। जब हम कार में थे, तब उन्होंने मेरे काम की तारीफ की। मैंने उनसे कहा कि क्या यही तारीफ वह मेरी गर्लफ्रेंड के सामने कर सकते हैं। मैं अमृता को डेट कर रहा था, और पहली बार स्क्रीनिंग पर उनके पिता मुझसे मुलाकात करने वाले थे। आमिर मेरी मदद करने के लिए राजी हो गए। जब मैं स्क्रीनिंग की होस्टिंग कर रहा था, तब मैंने आमिर को हिंट दिया कि उन्हें मेरी तारीफ करनी है। आमिर ने अमृता और मेरे लिए क्यूपिड का काम किया।''

ऐसे शुरू हुई थी अनमोल-अमृता कि लव स्टोरी

बता दें कि अमृता और अनमोल की पहली मुलाकात रेडियो स्टेशन पर ही हुई थी। जहां अमृता अपनी मूवी के एक प्रमोशन के लिए आई थीं, वहीं, अनमोल को उनका इंटरव्यू करना था। इसके बाद ही दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं। करीब सात साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 15 मई, 2014 को शादी कर ली।