Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raghu Ram: इस वजह से रघु राम ने छोड़ा था रियलिटी शो 'रोडीज', काफी चौंकाने वाला है असली कारण

रोडीज यूथ के बीच काफी पॉपुलर शो है। 2003 में शुरू हुए एडवेंचर भरे इस शो में लगभग छह वर्षों तक रघु राम बतौर कंटेस्टेंट्स को जज किए जाने के रूप में देखे जाने लगे। हालांकि बाद में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 15 Apr 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Raghu Ram. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एमटीवी के शो 'रोडीज' से फेमस हुए रघु राम इस शो के जरिये यूथ के फेमस पर्सनालिटी बन गए। लोगों को कंटेस्टेंट्स को जज करने की उनकी स्टाइल काफी पसंद आई। हालांकि, एक समय के बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। फैंस ने भी उन्हें 'रोडीज' में दोबारा देखने की मांग की, लेकिन उन्हें नए जज के साथ ही तसल्ली करनी पड़ी। अब कई वर्षों बाद रघु राम की इस बात पर्दा उठा है कि उन्होंने 'रोडीज' से क्यों किनारा किया था।

शो छोड़ने की असल वजह का खुलासा

एमटीवी रोडीज का 19वां सीजन शुरू होने वाला है। यह सीजन हाल ही में चर्चा में आया, जब रिया चक्रवर्ती को लेकर यह खबर आई कि वह गैंग लीडर्स का हिस्सा होंगी। प्रिंस नरुला और गौतम गुलाटी इस गैंग के अन्य मेंमबर्स होंगे। 19वें सीजन के चर्चा में आने के बीच इस बात का भी खुलासा हो गया है कि रघु राम ने आखिर शो को क्यों छोड़ा था।

(Photo Credit: Raghu Ram Instagram)

नए कॉन्ट्रैक्ट में थी दिक्कत

2013 में रघु राम ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'रीयरव्यू: माय रोडीज जर्नी' में बताया कि एमटीवी एक्जीक्यूटिव आशीष के साथ उनका कुछ इश्यू हो गया था। उन्हें नए कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया जाना था, जिसे उन्होंने 'बॉन्डेंड लेबर' का नाम दिया। नए कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार, उन्हें कहीं और काम करने की अनुमति नहीं थी। इसके लिए उन्होंने आशीष के साथ मीटिंग भी की थी।

कभी नहीं मिली इस बात की पेमेंट

पिंकविला की खबर के अनुसार, रघु राम ने ऑटोबायोग्राफी में बताया कि उन्हें सिर्फ चैनल का एम्प्लॉई होने के लिए पेमेंट मिलती थी, रोडीज का हिस्सा होने की पेमेंट कभी नहीं मिली। वह बाहर काम कर सकते थे। फिर रोडीज की शूटिंग भी वीकेंड्स पर ही करनी होती थी। यह बातें उन्होंने चैनल के एक्जीक्यूटिव आशीष से की थी। लेकिन बात नहीं बनी, और अंत में रघु राम ने रोडीज को अलविदा कह देना ही सही समझा।