Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rhea Chakrborty की वजह से गौतम गुलाटी ने लगाई कंटेस्टेंट की क्लास,भड़के लोगों ने मेकर्स पर उठाए सवाल

MTV के शो रोडीज में इस सीजन में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने रिया चक्रवर्ती को लेकर अपने टेस्ट में एक ऐसी बात लिखी जिसे सुनकर गैंग के दूसरे लीडर गौतम गुलाटी बुरी तरह से कंटेस्टेंट पर भड़क गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 09 Jun 2023 05:32 PM (IST)
Hero Image
Roadies Gang Leader Gautam Gulati Gets Angry After Bigg Boss Ex contestant is Trolled for Rhea Chakraborty/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rodies: रोडीज के नए सीजन के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। इस बार प्रिंस नरूला को छोड़कर इस रियलिटी शो के सभी गैंग लीडर बदल चुके हैं। इस सीजन में प्रिंस के अलावा गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती गैंग लीडर के तौर पर नजर आ रहे हैं, तो वहीं सोनू सूद शो के जज बने हैं।

ये सीजन शुरुआत से ही अपने गेम को लेकर नहीं, लेकिन रिया चक्रवर्ती की शो में जज बनाने को लेकर चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अपने रोडीज टेस्ट में कुछ ऐसा लिखा, जिसे पढ़ने के बाद गौतम गुलाटी बुरी तरह से भड़क गए। हालांकि, सोशल मीडिया पर उन्हें और मेकर्स को ही कंटेस्टेंट पर भड़कने के लिए खरी खोटी सुननी पड़ी।

रिया चक्रवर्ती को लेकर कंटेस्टेंट ने लिखी ये बात

रोडीज ग्रुप डिस्कशन राउंड के दौरान बिग बॉस सीजन 8 के विनर और रोडीज के नए गैंग लीडर गौतम गुलाटी एक कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आए। हाल ही में एमटीवी रोडीज के मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें गौतम एक महिला कंटेस्टेंट को कहते हैं, "आपसे जब ये पूछा गया कि अगर हम तीनों गैंग लीडर्स रोडीज होते तो आप किसे वोट्स देकर वोट आउट करना चाहतीं, इसमें आपने रिया का नाम लिखा है, क्योंकि आप उन्हें नापसंद करती हैं"।

इस बात का जवाब देते हुए महिला कंटेस्टेंट ने कहा कि उन्होंने रिया का नाम बस यूं ही लिख दिया था। हालांकि, इसके बाद गौतम गुलाटी अपना गुस्सा काबू नहीं कर सके और उन्होंने महिला कंटेस्टेंट को खरी-खोटी सुना दी।

View this post on Instagram

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

सोशल मीडिया पर लोगों को नहीं पसंद आया गौतम का रवैया

गौतम गुलाटी का ये रवैया सोशल मीडिया पर यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ओपिनियन अगर आप लोगों को लेना ही नहीं होता, तो फिर आप पूछते ही क्यों हों"। दूसरे यूजर ने लिखा, "रिया चक्रवर्ती को वैसे भी कौन पसंद करता है"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये जजेज को क्या हो गया है, इस शो का बिल्कुल ही मजाक बनाकर रख दिया है।

गौतम गुलाटी को शांत रहने की बहुत ज्यादा जरूरत है, भाई ये रोडीज है, बिग बॉस का घर नहीं। सिंपल से आंसर का फालतू सा बवाल बना रहे हो। आपको बता दें कि इससे पहले जब मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती को शो में लिया था, तो लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर शो से बाहर करने की मांग की थी।